×

IPL 2023 से पहले विराट कोहली की टीम ने चली चाल, एक मैच विनर खिलाड़ी को स्क्वॉड में किया शामिल

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 का आगाज 31 मार्च से होना है, जिसकी तैयारी में सभी टीमें जुटी हुई हैं।इसी बीच जानकारी सामने आई है कि आरसीबी की टीम में एक बड़ा बदलाव हो गया है। बैंगलोर ने अचानक टीम में एक धाकड़ खिलाड़ी को शामिल कर लिया है । बता दें कि ये खिलाड़ी रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में शामिल हुआ है। सामने आई जानकारी की माने तो आरसीबी ने विल जैक्स के रिप्लेसमेंट के तौर पर न्यूजीलैंड के माइकल ब्रेसवेल को टीम में शामिल किया है।

IND vs AUS:दूसरे वनडे से पहले आई बुरी ख़बर, Team India के सीरीज जीतने के सपने पर फिर सकता पानी
 


 

पहले यह खिलाड़ी ऑक्शन में नहीं बिका था, ब्रेसवेल जनवरी में भारत दौरे पर आए थे और एक विस्फोटक शतक उन्होने ठोककर चर्चा बटोरी थी। ब्रेसवेल बेहतरीन ऑलराउंडर हैं, उन्होंने अपनी गेंदबाजी से भी छाप छोड़ी है।गौरतलब हो कि इंग्लैंड के तूफानी बल्लेबाज विल जैक्स हाल ही में चोटिल हुए थे, इस चोट के चलते वह आईपीएल 2023 में खेलते नजर नहीं आएंगे। जैक्स को बांग्लादेश दौरे के दौरान लगी चोट के बाद वापस भेज दिया गया था।

IND vs AUS: मोहम्मद शमी ने अब खोला राज, कैसे किया कंगारुओं का काम तमाम 

सीरीज के दूसरे मैच में फील्डिंग के दौरान विल जैक्स अपनी बाई जांघ को चोटिल करा बैठे थे।इस सप्ताह के शुरु में स्कैन और विशेषज्ञ से परामर्श के बाद उन्हें आईपीएल से बाहर होने के लिए मजबूर होना पड़ा है। इस खिलाड़ी के बाहर होने के बाद ही आरसीबी टीम में यह बड़ा बदलाव हुआ है।

Sachin Tendulkar के बयान से मच गई खलबली, क्रिकेट के इस प्रारूप को बताया बोरिंग
 

बता दें कि आईपीएल 2023 के तहत आरसीबी की कप्तानी फाफ डुप्लेसी के हाथों में रहने वाली है।पिछले सीजन भी उनकी अगुवाई में टीम ने शानदार प्रदर्शन किया था।बता दें कि विराट की टीम आरसीबी ने अब तक आईपीएल में एक बार भी खिताब नहीं जीता है।