×

BAN vs AUS  बांग्लादेश के सामने ऑस्ट्रेलिया का हुआ बुरा हाल,  62 रन के  स्कोर पर ढेर होकर बनाया घटिया रिकॉर्ड
 

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। ऑस्ट्रेलिया का बांग्लादेश  दौरे पर भी  शर्मनाक प्रदर्शन देखने का मिला है । दरअसल कंगारू टीम को  बांग्लादेश के खिलाफ आखिरी टी 20 मैच  में  भी 60 रनों से हार का सामना करना पड़ा । बांग्लादेश कीटीम ने पांच टी 20 मैचों की सीरीज पर  4-1 से कब्जा किया । आखिरी टी 20 मैच के तहत  ऑस्ट्रेलिया   122 रनों के जवाब में    62 रनों पर ढेर हो गई ।

BAN vs AUS  Shakib Al Hasan ने T20  क्रिकेट में रचा नया इतिहास, ऐसा करने वाले विश्व के पहले क्रिकेटर
 

ऑस्ट्रेलिया के केवल दो ही बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा छू सके । इनमें मैथ्यू वेड ने  22 तो  वहीं बेन मेक्डरमॉट  ने  17 रन बनाए । बांग्लादेश के लिए  शाकिब अल हसन ने     शानदार गेंदबाजी की और वह जीत  के हीरो रहे । उन्होंने  9 रन देकर अपनी टीम के लिए चार विकेट लिए ।उन्हें शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। ऑस्ट्रेलिया ने आखिरी टी 20 मैच गंवाने के साथ ही   शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए।

IND VS ENG  Mohammad Siraj की गेंदबाजी का कायल हुआ ये पाकिस्तानी दिग्गज,  तारीफ में कही बड़ी बात

ऑस्ट्रेलिया की टीम  लगातार पांच टी 20 सीरीज हार चुकी है ।  उसने इंग्लैंड, भारत, न्यूजीलैंड, वेस्टइंडीज और बांग्लादेश से मात खाई है। यही नहीं पिछले 10 मैचों से एक के तहत ही कंगार  टीम को जीत मिली है। बांग्लादेश के खिलाफ  आखिरी टी  20 में बनाया  का 62 रन का स्कोर  ऑस्ट्रेलिया की टी 20 में सबसे छोटा स्कोर है ।

IND vs ENG  कप्तान Virat Kohli  और उपकप्तान Ajinkya Rahane ने बढ़ाई टीम इंडिया की टेंशन
 

इससे पहले 2005 में इंग्लैंड के खिलाफ उसने  79 रन बनाए थे। ऑस्ट्रेलिया   144 साल के क्रिकेट इतिहास में कभी इससे पहले इतनी छोटी पारी में  ऑलआउट नहीं हुई थी। ऑस्ट्रेलिया एक चैंपियन टीम  रही है और अब उसके इस प्रदर्शन को देखकर हैरानी होती है।