×

Team India के लिए बुरी ख़बर, ENG के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर होगा घातक तेज गेंदबाज
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम 25 जनवरी से पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने वाली है। हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा। टेस्ट सीरीज के शुरु होने से पहले भारतीय टीम के लिए बुरी ख़बर आई है। दरअसल तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पूरी टेस्ट सीरीज से बाहर हो सकते हैं।

'मैं तो अयोध्या जरूर जाऊंगा, जिसको जो करना है करे'..राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में भाग लेने को लेकर Harbhajan Singh की दो टूक
 

मोहम्मद शमी फिलहाल चोटिल चल रहे हैं। बता दें कि भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों के लिए अपनी टीम का ऐलान कर दिया है।पहले दो टेस्ट मैच के लिए टीम में मोहम्मद शमी को शामिल नहीं किया गया है।बीसीसीआई को उम्मीद थी कि मोहम्मद शमी आखिरी तीन टेस्ट मैचों के लिए भारतीय टीम में वापसी कर लेंगे, लेकिन अब सामने आ रहा है कि बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी को रिपोर्ट करने के बाद डॉक्टरों ने उन्हें लंदन में एक विशेषज्ञय से मिलने की सलाह दी है।

Happy Birthday Axar Patel अक्षर पटेल को उनकी पत्नी ने खास अंदाज में दी बधाई, शेयर की अनदेखी तस्वीरें
 

एनसीए के खेल विज्ञान प्रभाग के प्रमुख नितिन पटेल उनके साथ यूके जाएंगे।पहले सामने आया था कि मोहम्मद शमी ने चोट के आकलन के लिए इस सप्ताह की शुरुआत में एनसीए को रिपोर्ट किया था। रिपोर्ट के मुताबिक मोहम्मद शमी ने गुरुवार को नितिन पटेल के साथ उनकी चोटों पर काम किया।

पाकिस्तान का दिग्गज क्रिकेटर भी करेगा Ram Mandir के दर्शन, खुद किया ऐलान 
 

मोहम्मद शमी नेट्स पर बल्लेबाजी कर रहे हैं, लेकिन वह अभी भी गेंदबाजी करने में दिक्कतों का सामना कर रहे हैं।बता दें कि टी 20 विश्व कप में बेहद कम समय रह गया है। टूर्नामेंट का आयोजन जून में होना है।ऐसे में बीसीसीआई  मोहम्मद शमी को लेकर कोई जोखिम नहीं लेना चाहेगा।बीसीसीआई तेज गेंदबाज को पूरी तरह से ठीक होने का समय देगा।