×

AUS को लगा बड़ा और करारा झटका, अचानक दूसरे टेस्ट से बाहर हुआ ये घातक खिलाड़ी

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।भारत और ऑस्ट्रेलिया दूसरे टेस्ट मैच के तहत आमने -सामने हैं। दोनों टीमों के बीच मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा है। मैच के दूसरे दिन ऑस्ट्रेलियाई टीम को बड़ा झटका लगने की ख़बर सामने आई है।शनिवार को दिन शुरु होने से पहले  स्टार बल्लेबाज डेविड वॉर्नर कनकशन के कारण दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं। मुकाबले  में पहली पारी की शॉर्ट गेंदों की बौछार के दौरान डेविड वॉर्नर के सिर में चोट लग गई थी।

Ravindra Jadeja ने रचा इतिहास, पाकिस्तानी दिग्गज का बड़ा रिकॉर्ड किया ध्वस्त

डेविड वॉर्नर ने मैच की पहली पारी में 15 रन बनाए थे। डेविड वॉर्नर के बाहर होने के बाद मैच के बाकी बचे चार दिनों के लिए  मैथ्यू रेन शॉ को शामिल किया गया है।बता दें  कि डेविड वॉर्नर के लिए भारत का  दौरा अब तक खराब रहा है ।सीरीज के पहले मैच के तहत भी नागपुर में उनका बल्ला खामोश रहा था।

IPL 2023 से पहले Virat की टीम के लिए अच्छी ख़बर, फिट हुआ यह धाकड़ खिलाड़ी 
 

पहले टेस्ट की पहली पारी में वह एक और दूसरी पारी में 10 रन बना सके थे। भारत और ऑस्ट्रेलिया के दूसरे टेस्ट मैच की बात करें तो दोनों टीमों के बीच रोमांचक भिड़ंत देखने को मिल रही है।इस मुकाबले के तहत कंगारू कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया।

Team India से दूर Sanju Samson ने बल्ला छोड़कर उठा ली बंधूक, सामने आई चौंकाने वाली पोस्ट
 

मैच के पहले दिन ऑस्ट्रेलिया की पारी 263 रनों पर ढेर हो गई थी।भारत के लिए मोहम्मद शमी ने चार ,  अश्विन और जडेजा ने 3-3 विकेट लिए। वहीं इसके जवाब में अब भारत की पारी जारी है।पहले टेस्ट मैच में पारी और  132 रन से मात खाने के बाद  कंगारू टीम पर अब जीत का दबाव बना हुआ है