×

कंगारू दिग्गज को Ashwin ने दिया करारा जवाब, कहा- इस बयान ने चिंगारी भड़का दी
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के शुरु होने से पहले ही बयानबाजी का दौर शुरु हो गया।एक कंगारू दिग्गज ने बड़ा बयान देकर सनसनी फैलाने का काम किया।अब इस ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज को आर अश्विन ने करारा जवाब दिया है।

Team India के खिलाफ सीरीज से पहले घिसी-पिटी पिचों पर अभ्यास कर रही है AUS, जानिए आखिर क्या है वजह
 

दिग्गज इयान हीली ने कहा कि, अगर भारत उचित विकेट देता है तो ऑस्ट्रेलिया के पास उलटफेर की पटकथा लिखने का एक अच्छा मौका होगा, मुझे लगता है कि अगर वह उचित विकेट बनाते हैं, जिससे बल्लेबाजों को मदद मिले तो हम जीत सकते हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मैं स्टार्क और नाथन लियोन को लेकर चिंतिंत हूं। बता दें कि इयान हीली के इस बयान को आर अश्विन ने चिंगारी भड़का देने वाला बयान बताया है।

दिग्गज ने की बड़ी भविष्यवाणी, 40 साल की उम्र तक 100 शतक लगा देंगे Virat Kohli

अश्विन ने कंगारू दिग्गज को करारा जवाब देने का काम किया।अश्विन ने बड़ा बयान देते हुए कहा, मुझे विश्वास नहीं है कि वे हमें ऐसे ही विकेट दे देंगे। सपोर्ट स्टाफ ने अपनी राय दी होगी,लेकिन इयान हीली ने इस कमेंट ने चिंगारी लगा दी है। यह बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी है दोस्तों, तो हमें इस चिंगारी की जरूरत है।

Shaheen Afridi बने दूल्हा, शाहिद अफरीदी की बेटी से की शादी ,  सामने आईं निकाह की PHOTOS

इसके अलावा निश्चित रूप से ऑस्ट्रेलियाई खेमे से ठहाके आते रहेंगे।साथ ही अश्विन ने कहा, जब आप 3 या 4 टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रहे हों तो आपको उस देश में एक महीने से ज्यादा नहीं रहना चाहिए  ।होटल में अच्छी सुविधाएं मिलने के बावजूद थकान हो सकती है। बता  दें  कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज 9 फरवरी से शुरु होने वाली है । सीरीज का पहला मैच  नागपुर  के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा।