×

इंदौर टेस्ट में मिली हार के बाद भारत को लगा एक और तगड़ा झटका, ICC ने सुनाया  बड़ा फैसला 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इंदौर टेस्ट मैच में मिली हार के बाद भारत को एक और बड़ा झटका लगा ।दरअसल आईसीसी ने इंदौर के होलकर स्टेडियम की पिच को लेकर बड़ा फैसला सुना दिया है। इंदौर में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का तीसरा मैच खेला गया ।मुकाबले सवा दो दिन में ही खत्म हो गया और ऑस्ट्रेलिया ने 9 विकेट से जीत दर्ज की ।

Team India की शर्मनाक हार के बाद भड़का भारतीय कोच, बड़ा बयान देकर मचाया तहलका 
 


इंदौर की पिच को लेकर सवाल खड़े किए हैं।अब आईसीसी ने भी अपना फैसला सुना दिया जो भारत के लिए झटका देने वाला है।आईसीसी की ओर से शुक्रवार को कहा गया कि आईसीसी पिच और आउटफील्ड मॉनिटरिंग प्रक्रिया के तहत इंदौर की पिच खराब है , जिस  पर भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच खेला गया ।आईसीसी के मैच रेफरी क्रिस बॉन्ड ने इस संबंध में आईसीसी को रिपोर्ट सौंपी थी।

IND vs AUS:तीसरे टेस्ट के बाद अचानक छोड़ी कप्तानी, अब ये खिलाड़ी संभालेगा टीम की कमान

मूल्यांकन के बाद आयोजन स्थल को तीन डिमेरिट अंक मिले हैं ।पिच की रिपोर्ट बीसीसीआई की भेज दी गई है , जिसके पास अब 14 दिनों का समय है ।अगर वे प्रतिबंध के खिलाफ अपील चाहते हैं । आईसीसी के मैच रेफरी ने पिच को लेकर कहा कि इंदौर की पिच बहुत ड्राई थी और बैट और बल्ले के बीच में संतुलन नहीं बना पाई।

इंदौर टेस्ट में Team India को मिली हार तो फैंस ने सोशल मीडिया पर लिए मजे, वायरल हुए ये मीम्स

यह शुरू से ही स्पिनरों के पक्ष में थी।मुकाबले की बात करें तो भारत ने टॉस जीतकर पहले खेलते हुए 109 रन बनाए थे, इसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया 197 रन बना सकी ,वहीं दूसरी पारी में भारत ने 167 रन बनाकर भारत के सामने 76 रनों का लक्ष्य रखा । ऑस्ट्रेलिया ने  1 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल किया।