×

IND VS NZ हलाल मीट पर विवाद बढ़ने के बाद BCCI ने दी सफाई, जानिए क्या कहा 
 

 

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।। टीम इंडिया के  डाइट प्लान का बढ़ता विवाद देख अब बीसीसीआई  को  सफाई देना आना ही पड़ा है। दरअसल कानपुर में  हो रहे पहले टेस्ट  मैच से पहले टीम इंडिया का कैटरिंग मेन्यू  सामने आया था  मेन्यू में खाने की चीजों  का बिल्कुल  साफ-साफ  उल्लेख किया गया है। मेन्यू में स्पष्ट लिखा है कि  बीफ  और पोक नहीं परोसा जाएगा।

IND vs NZ मुंबई टेस्ट के लिए  Virat Kohli ने  शुरु की तैयारी, जमकर बहाया पसीना, सामने आया VIDEO
 

साथ ही जो भी मीट बनेगा  वो केवल  हलाल मांस  से ही बनेगा। हलाल मांस  की  अनिवार्यता को लेकर   ही बवाल छिड़ गया है। हालांकि  बीसीसीआई को कोषाध्यक्ष  अरुण धूमिल ने उन सारी रिपोर्ट्स को नकारा है  जिसमें खिलाड़ियों को     सिर्फ हलाल मीट  परोसे जाने की बात कही  गई  थी। धूमल का कहना रहा  कि   खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ चाहे जो आए यह  उनकी निजी पसंद का मामला है।

IND VS NZ  Ashwin 5 विकेट लेते ही तोड़ देंगे Harbhajan Singh का बड़ा रिकॉर्ड  
 

अरुण धूमल का मानना है कि डाइट प्लान  पर तो कभी  बात ही नहीं हुई तो उसे थोपने की बात  निराधार है । बोर्ड किसी को नहीं बताता कि आपको क्या खाना है  और क्या नहीं। टीम  इंडिया नया   मैन्यू जैसे ही  इंटरनेट पर वायरल हुआ तो  लोग ने बीसीसीआई की जमकर क्लास लगा दी । बोर्ड को  सोशल मीडिया पर ट्रोल भी होना पड़ा।

IND VS NZ कीवी टीम के पास है ये घातक खिलाड़ी, टीम इंडिया हो जाए सावधान
 

पर अब माना जा रहा  है कि बीसीसीआई के सफाई के  बाद शायद   यह पूरा मामला   शांत हो सकता है। भारतीय टीम भी क्रिकेट पर ध्यान केंद्रित करना चाहेगी। भारत और न्यूजीलैंड के बीच 25 नवंबर से दो टेस्ट मैचों की सीरीज    का आगाज होना है। पहला मैच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा।