×

मुश्किल में फंसे Yuvraj Singh, इस मामले में मिला नोटिस, भरना पड़ सकता है जुर्माना 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक खिलाड़ी युवराज सिंह मुश्किल में फंस गए हैं। सामने आई जानकारी की माने तो युवी ने गोवा में ऐसा कुछ कर दिया,जिससे उनके खिलाफ नोटिस जारी किया गया है।ख़बरों में आई जानकारी की माने तो युवराज सिंह को गोवा पर्यटन विभाग ने नेमोरिजम में उनके विला को पंजीकृत कराए बिना 'होमस्टे' के तौर पर संचालित करने पर नोटिस जारी किया है।

IND vs NZ  बेहद ही खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं Rishabh Pant, ये आंकड़े हैं सबूत
 

नोटिस में उन्हें आठ दिसंबर को ही सुनवाई के लिए बुलाया गया ।गोवा पर्यटन व्यापार अधिनियम 1982 के हिसाब से   राज्य की सीमा में 'होमस्टे' का संचालन पंजीकरण के बिना नहीं किया जा सकता है। युवराज सिंह ने कहीं ना कहीं कानून का उल्लंघन ही किया है।

IND vs NZ पूरी वनडे सीरीज में बेंच गर्म करते नजर आएंगे ये तीन खिलाड़ी , Playing 11 में मौका मिलना मुश्किल
 

गोवा राज्य पर्यटन विभाग के उपनिदेशक राजेश काले ने 18 नवंबर को उत्तरी गोवा के मोरजिम में स्थित युवराज सिंह के स्वामित्व वाले विला 'कासा सिंह' के पते पर जारी नोटिस में युवराज सिंह को आठ दिसंबर को सुबह 11 बजे व्यक्तिगत  सुनवाई के  लिए उनके सामने पेश होने का निर्देश  दिया ।

Virat Kohli ने पहनी इतनी महंगी टी-शर्ट, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश
 

जारी किए नोटिस में  युवराज  सिंह से पूछा गया कि क्या पर्यटन व्यापार अधिनियम के तहत संपत्ति का पंजीकरण नहीं कराने के लिए उनके खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई क्यों नहीं शुरू की जानी चाहिए।इस मामले में युवराज सिंह को एक लाख रुपए तक का जुर्माना भरना पड़ सकता है। जारी किए गए नोटिस में कई बातें कहीं गई हैं, वहीं विभाग ने युवराज सिंह के एक ट्वीट का भी जिक्र किया है जिसमें उन्होने कहा है कि वह अपने गोवा स्थित घर में छह लोगों की मेजबानी करेंगे और इसकी बुकिंग सिर्फ 'एयरबीएनबी' पर होगी।