×

क्या World Cup 2023 में हिस्सा लेने के लिए भारत नहीं आएगा पााकिस्तान, PCB चीफ Ramiz Raja ने दिया ये बयान

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। पिछले दिनों बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने बड़ा बयान देते हुए साफ कर दिया था एशिया कप खेलने के लिए टीम इंडिया ने पाकिस्तान नहीं जाएगी । भारत के पाकिस्तान के दौरे से इनकार करने के बाद से पीसीबी चीफ रमीज राजा के लगातार बयान आ रहे हैं। रमीज राजा ने अब एक और बड़ा बयान दिया है । उनका  कहना है कि पाकिस्तान टीम को अगर सुरक्षा कारणों की वजह से भारत जाने की इजाजत सरकार नहीं देती है तो क्या होगा ?

Ashwin ने की बड़ी भविष्यवाणी, IPL 2023 के ऑक्शन में इस खिलाड़ी पर लग सकती है बड़ी बोली
 


पीसीबी चीफ ने कहा, पाकिस्तान की सरकार अगर पाकिस्तान टीम को सुरक्षा कारणों की वजह से भारत जाने की इजाजत नहीं देगी तो क्या होगा ? साथ ही उन्होंने कहा कि इस डिबेट की शुरूआत बीसीसीआई ने की थी। आगे उन्होंने यह भी कहा कि, टेस्ट क्रिकेट को भारत बनाम पाकिस्तान मैचों की जरूरत है।

Joe Root ने हासिल किया खास मुकाम, विराट और स्मिथ जैसे बल्लेबाज रह गए बहुत पीछे

टी20 वर्ल्ड कप में मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर 90 हजार से अधिक फैंस भारत और पाकिस्तान का मुकाबला देखने आए थे आईसीसी के इस मामले में हस्तक्षेप नहीं करने से मैं निराश हूं। गौरतलब को रमीज राजा बीसीसीआई को खुली धमकी भी दे चुके हैं।हाल ही में उन्होंने कहा था कि , अगर अगले साल टीम इंडिया पाकिस्तान में एशिया कप खेलने नहीं आएगी तो उनकी टीम भी वर्ल्ड कप के लिए भारत नहीं जाएगी।

IND vs BAN:दूसरे वनडे मैच से पहले Team India को लगा तगड़ा झटका, घातक खिलाड़ी हुआ चोटिल

उन्होंने साथ ही कहा था कि , अगर पाकिस्तान कीटीम  विश्व  कप में हिस्सा लेने के लिए भारत नहीं जाएगी तो विश्व कप में देखेगा कौन ।बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच लंबे वक्त से द्विपक्षीय संबंध खऱाब हैं और इसलिए दोनों देशों के बीच  द्विपक्षीय क्रिकेट नहीं होता है।आईसीसी के बड़े टूर्नामेंट में ही  अक्सर दोनों देशों की टीमों को भिड़ंत हुए देखने को मिलती है।