×

MS Dhoni क्या IPL के अगले सीजन में खेलेंगे, जानिए दिग्गज Sunil Gavaskar का जवाब

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।  चेन्नई  सुपरकिंग्स आईपीएल 2022   में प्लेऑफ से बाहर हो चुकी है।   टीम  लीग  अपने बचे हुए मैच और खेलेगी।पर उससे पहले  चर्चा इस बात को लेकर है   कि  महेंद्र सिंह  धोनी आईपीएल के अगले सीजन में खेलेंगे या नहीं। वैसे इस पर पूर्व बल्लेबाज  सुनील गावस्कर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। गावस्कर का मानना है कि  धोनी क्रिकेट के प्रति   अभी  भी उत्साहित हैं इससे लगता है कि वह अगले सीजन में  भी खेलेंगे ।

IPL 2022 RCB vs PBKS इन खिलाड़ियों पर लगा सकते हैं दांव, जानिए क्या होगी सर्वश्रेष्ठ ड्रीम 11
 

दिग्गज सुनील गावस्कर ने कहा, मेरा मतलब है कि एमएस धोनी मुंबई के खिलाफ मैच में कैसा खेले। वह स्पष्ट  रूप से दिखा रहे हैं कि खेल के प्रति  वह अभी भी उत्साहित हैं ।वह मैदान पर  अच्छे दिख रहे हैं ।वह विकेट के बीच अच्छी दौड़ लगा रहे हैं।इससे यह प्रतीत होता है कि वह आईपीएल के आगामी सीजन में खेलेंगे।

IPL 2022 RCB vs PBKS में से किस टीम का रहा दबदबा, ऐसे हैं दोनों टीमों के आंकड़े
 

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 में महेंद्र  सिंह धोनी अब तक कमाल की बल्लेबाजी करते हुए नजर आए हैं। चेन्नई की टीम भले ही प्लेऑफ  की दौड़ से बाहर  गई  , लेकिन  धोनी को जब मौका मिला  तो वह रन  बनाने  नहीं चूके। 15 वें  सत्र में   12 मैचों की 11 पारियों में वह 199 रन बना चुके हैं ।

KKR के तेज  गेंदबाज Pat Cummins हुए IPL 2022 से बाहर , जानिए क्या है कारण
 

इस दौरान  उन्होंने एक अर्धशतक  भी लगाया है ।  महेंद्र सिंह धोनी ने इस सीजन में 4 मैचों में  कप्तानी की। बता दें कि   आईपीएल 2022 सीजन के शुरु होने से पहले  रविंद्र जडेजा को चेन्नई की कप्तानी सौंपी गई थी लेकिन बीच टूर्नामेंट जडेजा ने टीम की कमान   छोड़ दी। इसके बाद एक बार फिर  महेंद्र सिंह धोनी ही चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान बने।