×

T20 World Cup 2022 में Virat Kohli के बल्ले से क्यों हो रही है रनों की बरसात, खुल गया बड़ा राज

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टी 20 विश्व कप 2022 में विराट कोहली ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर रहे हैं और उनके बल्ले से टूर्नामेंट में रनों की बरसात हो रही है। विराट कोहली ने टू्र्नामेंट  अपने खेले चार में से तीन के तहत अर्धशतक जड़े हैं । विराट कोहली ने टूर्नामेंट के पहले मैच में पाकिस्तान के खिलाफ अर्धशतक जड़ा , वहीं इसके बाद नीदरलैंड और बांग्लादेश के खिलाफ भी उनका जलवा देखने को मिला।

IND vs BAN T20 World Cup बांग्लादेश पर रोमांचक जीत के बाद भारतीय फैंस ने किया नागिन डांस,  VIDEO हुआ वायरल
 


वैसे टी 20 विश्व कप में अपने शानदार प्रदर्शन का राज विराट कोहली ने खुद भी खोला है।विराट कोहली ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा , जैसे ही मुझे पता चला कि टी 20 विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया में है, तो मैं मुस्कुराने  लगा था। मुझे पता था कि यहां अच्छे क्रिकेट शॉट्स खेलने के लिए बेहतरीन पिचें मिलेंगी ।मुझे पता था कि ऑस्ट्रेलिया में खेलने का अनुभव मेरे और टीम के काम आएगा । बांग्लादेश के खिलाफ विराट कोहली ने एडिलेड  के मैदान पर  64 रनों  की पारी खेली।

T20 World Cup के बीच IPL में हुआ बड़ा बदलाव, इस फ्रेंचाइजी ने बदला अपना कप्तान 

एडिलेड में विराट कोहली का रिकॉर्ड शानदार रहा है। विराट कोहली  ने कहा ,  मुझे एडिलेड में खेलना  बहुत पसंद है । यह मुझे  घर जैसा महसूस करता है ।एमसीजी वह पारी तो होनी ही थी,  लेकिन जब यहां आता हूं तो ऐसा लगता है कि जैसे में बल्लेबाजी का लुत्फ उठाना चाहता हूं।

T20 World Cup 2022 में पाक कप्तान Babar Azam की दिखी नाकामी, आंकड़े देख चौंक जाएंगे

विराट कोहली का एडिलेड में जमकर बल्ला चलता है । विराट  ने एडिलेड में ओवल में सभी प्रारूपों में  9 मैचों में  843 रन बनाए हैं, जिसमें 70.25 की औसतसे  5 शतक और दो अर्धशतक जड़े हैं।  विराट कोहली को  ऑस्ट्रेलिया की पिचें काफी  रास आती हैं।