×

धमाकेदार जीत के बाद भी क्यों भड़क गए Rohit Sharma, कप्तान ने दिया ऐसा बयान 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।भारतीय टीम आखिरी वनडे मैच में 90 रनों से जीत दर्ज करने में सफल रही । मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा ने भी जलवा दिखाया ।पिछले कुछ समय से अपनी फॉर्म को लेकर संघर्ष कर रहे रोहित शर्मा ने न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी वनडे मैच में शतक जड़ने का काम किया।मुकाबले में रोहित शर्मा ने 85 गेंदों में 9 चौके और  6 छक्के की मदद से 101 रनों की पारी खेली।

Mohammed Siraj ने बड़ा कमाल कर रचा इतिहास, पहली बार बने दुनिया के शीर्ष वनडे गेंदबाज
 


 हालांकि धमाकेदार प्रदर्शन और जीत के बाद भी रोहित गुस्से में नजर आए। आइए आपको बताते हैं कि आखिर क्यों कप्तान रोहित शर्मा नाराज हो गए। दरअसल मैच के बाद रोहित शर्मा एक बात को लेकर नाराज हो गए। रोहित ने वनडे क्रिकेट में शतक के आंकड़ों को लेकर प्रसारकों की आलोचना करते हुए कहा कि सही चीजें दिखाने की भी जरूरत है।

Team India को मिला सबसे बड़ा मैच विनर, दिलाएगा WC 2023 का खिताब

 

मैच के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित शर्मा ने कहा कि, यह सही तस्वीर नहीं दिखाता है क्योंकि विभिन्न कारणों से इस अवधि के दौरान बहुत कम वनडे खेले गए। रोहित वनडे क्रिकेट की अपनी हालिया फॉर्म को लेकर हुई बयानबाजी पर निराशा व्यक्त की है।

NZ का सूपड़ा साफ करने साथ ही Team India रचा इतिहास, कर दिया यह बड़ा करिश्मा 

रोहित शर्मा तीन साल बाद शतक लगा पाए और इसको लेकर उनकी आलोचना हुई। रोहित शर्मा ने यह  बताया कि तीन साल बाद भले ही वनडे शतक लगा पाए हैं, लेकिन इस दौरान उन्होंने कम मैच खेले । रोहित ने कहा , मैंने  तीन साल में केवल 12 वनडे खेले, तीन साल सुनने में बहुत बड़े लगते हैं लेकिन मैंने इन सालों में केवल 12 या 13 वनडे खेले, अगर मैं गलत नहीं हूं तो।