×

IND VS ENG  कोच Rahul Dravid ने आखिर ऐसा क्यों कहा जरूरी नहीं कि Virat शतक ठोके 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। पिछले कुछ वक्त  से विराट कोहली अपनी फॉर्म को लेकर संघर्ष कर  रहे हैं । दो साल ज्यादा वक्त से विराट कोहली के बल्ले से कोई शतक नहीं आया है ।  विराट कोहली ने आखिरी बार साल 2019 में शतक जड़ा था। टीम इंडिया एक जुलाई से इंग्लैंड के खिलाफ  टेस्ट मैच खेलने वाली है।इस मुकाबले में फैंस विराट  कोहली से बड़ी  पारी की  उम्मीद  कर रहे हैं

World Test Championship के फाइनल में पहुंचने के लिए अब Team India को करना होगा ये काम 

। हालांकि  टीम  इंडिया के हेड हेड कोच   राहुल द्रविड़  इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टेस्ट मैच  में विराट कोहली से शतक की उम्मीद नहीं कर  रहे हैं ।इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले टेस्ट मैच से पहले विराट कोहली ने कहा  कि , वह विराट कोहली से मैच जिताने वाला प्रदर्शन  चाहते हैं भले  ही वह शतक नहीं हो ।

जानिए क्यों और किसने Rajat Patidar की तुलना की सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली से

राहुल  द्रविड़ ने साथ ही कहा कि ,  ‘खिलाड़ी विभिन्न दौर से गुजरते हैं और मुझे नहीं लगता कि विराट में प्रेरणा या ललक की कमी है।राहुल द्रविड़     विराट कोहली पर शतक के लिए  जोर नहीं देना चाहते हैं। राहुल द्रविड़ ने यह भी कहा  कि  हमेशा जोर  शतक पर नहीं रहना चाहिए ।

IND vs ENG Joe Root खास रिकॉर्ड करेंगे अपने नाम, सचिन और गावस्कर छोड़ सकते हैं पीछे

केपटाउन  में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ कठिन हालात में बनाए गए  79 रन भी उम्दा थे।वह तिहरे  अंक तक नहीं पहुंचे  लेकिन वह बढ़िया  पारी थी ।उसने इतने ऊंचे मानदंड बनाए हैं कि लोग शतक को ही कामयाबी मानते हैं लेकिन एक कोच के नजरिए से मैं उससे मैच जिताने वाला योगदान चाहता हूं, भले ही वह 50 या 60 रन क्यो ना हो।   विराट की गिनती दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में होती है और उनके  पुराने आंकड़े शानदार हैं।