×

Virender Sehwag के इस ट्वीट के बाद Virat Kohli की बढ़ सकती है टेंशन,  जानिए आखिर क्यों 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।। विराट कोहली बहुत ही बुरे दौर से गुजर रहे हैं, उन्हें खराब फॉर्म के चलते आलोचना झेलनी पड़  रही है।इंग्लैंड के  खिलाफ टी 20  सीरीज में नाकाम रहने के बाद दिग्गज  खिलाड़ी  विराट कोहली पर निशाना साध रहे हैं । पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने एक ट्वीट  के जरिए विराट कोहली पर निशाना साधा है।

NZ vs IRE आखिरी ओवर में ये कारनामा करके न्यूजीलैंड ने तोड़ डाला विश्व रिकॉर्ड
 

वीरेंद्र सहवाग ने अपने ट्वीट  में विराट कोहली का नाम तो नहीं लिया है लेकिन ऐसा लग रहा है कि यह ट्वीट  उन्हीं के लिए है। सहवाग ने ट्वीट करते हुए लिखा, भारत के पास कई सारे ऐसे बल्लेबाज हैं, जो शुरुआत से ही तेज खेल सकते हैं, लेकिन उनमें से कुछ ऐसे हैं जो दुर्भाग्य से बाहर बैठे हैं।

IND VS ENG  Rohit Sharma और Virat Kohli की जोड़ी ने हासिल की बड़ी उपलब्धि  
 

टी20 में बेस्ट फॉर्म के हिसाब से हमें उपलब्ध खिलाड़ियों को लेकर खेलने को लेकर रणनीति बनानी होगी।इससे पहले  पूर्व कप्तान कपिल देव भी  विराट कोहली पर निशाना साध चुके हैं । विश्व विजेता कप्तान कपिल देव तो यह  साफ-साफ कह चुके हैं कि किसी भी    खिलाड़ी का नाम इतना बड़ा नहीं होता, जो वह अपने दम पर टीम में बने  रहे।

बता दें कि विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ जैसा प्रदर्शन करके दिखाया है, उसके बाद उनकी भारतीय टीम टी 20टीम में जगह नहीं बनती है।अब एक सवाल यह भी उठने  लगा कि  क्या  खराब फॉर्म सेजूझ रहे विराट कोहली इस साल होने वाले टी 20 विश्व कप का हिस्सा होंगे।  विराट कोहली के बल्ले से दो साल से ज्यादा वक्त से कई अंतर्राष्ट्रीय  शतक नहीं निकला है।  विराट की फॉर्म ने टीम इंडिया की टेंशन बढ़ाकर रखी है।