×

T20 World Cup 2022 एडिलेड में खतरनाक है  Virat Kohli का रिकॉर्ड, अब बांग्लादेश के उड़ाएंगे होश
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।टी 20 विश्व कप 2022 में भारत का सामना बांग्लादेश से होने वाला है । दोनों टीमों के बीच मुकाबला एडिलेड के ओवल मैदान पर खेला जाएगा। आपको बता दें कि एडिलेड में विराट कोहली का रिकॉर्ड शानदार है और ऐसे में वह बांग्लादेश के  खिलाफ भी धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए नजर आ सकते हैं।एडिलेड के मैदान पर विराट कोहली के पुराने प्रदर्शन पर नजर डालें तो उन्होने 2016 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक मैच खेला था।

T20 World Cup 2022 इस स्टार भारतीय गेंदबाज के मुरीद हुए हेड कोच Rahul Dravid, जमकर की तारीफ

इस दौरान उन्होंने 55 गेंदों पर नाबाद 90 रनों की पारी खेली। विराट कोहली ने उस मैच में ताबड़तोड़ 9 चौके और दो छक्के भी लगाए थे। विराट कोहली के इस शानदार पारी की बदौलत भारत ने अपने एकमात्र  मैच में ऑस्ट्रेलिया को 37 रनों से हराया था। विराट कोहली इन दिनों शानदार फॉर्म में चल रहे हैं ।

T20 World Cup 2022 टीम इंडिया पर मंडराया महासंकट, एक गलती रोहित सेना पर पड़ सकती है भारी 

उन्होंने टूर्नामेंट के शुरुआती मैच में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का नजारा पेश किया।विराट कोहली ने इस साल टी 20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के तहत17 मैच खेले हैं और इस दौरान उन्होंने  53.41 की औसत और 140.57 की स्ट्राइक रेट से  641 रन बनाए हैं। विराट कोहली के बल्ले से इस दौरान  एक शतक और छह अर्धशतक भी निकले हैं।

Shubman Gill ने विस्टफोटक पारी खेलकर मचाया तहलका , गेंदबाजों की जमकर उड़ाई धज्जियां 


विराट कोहली जैसी  फॉर्म चल रहे हैं, उससे यही लगता है कि वह  बांग्लादेश के खिलाफ भी घातक  प्रदर्शन ही करेंगे। विराट कोहली मैच जिताऊ खिलाड़ी हैं,जिस मुकाबले  में उनका बल्ला चल जाता है ,उसमें भारत की जीत पक्की हो जाती है।ऐसे में  अब विराट  कोहली  से  एकबार फिर दमदार  प्रदर्शनकी उम्मीद है। भारत  को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए जीत  की दरकार है। टीम इंडिया बांग्लादेश के खिलाफ भी जीत दर्ज करेगी।