×

Virat Kohli के नए डांस ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, Video हुआ वायरल
 

 

  क्रिकेट न्यूूज़ डेस्क।। खराब फॉर्म से  जूझ रहे विराट कोहली के नए  डांस वीडियो ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है ।  विराट कोहली इंग्लैंड दौरे के बाद ब्रेक पर हैं, उन्होने वेस्टइंडीज दौरे से आराम लिया है।इसी  बीच विराट कोहली का एक  शानदार डांस वीडियो    सामने आया है ।

Ben stokes के  रिटायरमेंट से दुखी हुए Yuvraj Singh, सोशल मीडिया पर दिया रिएक्शन
 

विराट कोहली का यह वीडियो सोशल मीडियाा पर जमकर वायरल हो रहा है। विराट कोहली के इस नए डांस वीडियो को   बॉलीवुड हस्तियां  भी पसंद कर रही हैं। मशहूर बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन  के वीडियो  की तारीफ की है । इससे पहले वरुण धवन का  डांस भी  वीडियो भी  सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था।विराट कोहली ने क्रिकेट  से एक महीने के  ब्रेक लिया  है और वह अपने परिवार के साथ छुट्टियां  मनाने पेरिस  गए हैं ।

पाकिस्तान के इस दिग्गज ने Hardik Pandya को दी बड़ी सलाह, जानिए क्या कहा 
 

विराट कोहली  की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस  अनुष्का शर्मा ने पेरिस  पहुंचने की अपनी तस्वीरें भी  इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। विराट कोहली इंग्लैंड दौरे पर एक टेस्ट , दो टी  20 और दो वनडे मैचों के तहत खेलते हुए नजर आए । इंग्लैंड दौरे पर विराट कोहली का फ्लॉप शो ही देखने को मिला।

ENG VS SA पहले ही वनडे में दक्षिण अफ्रीका ने इंग्लैंड को  62 रनों से रौंदा,देखें मैच हाइलाइट्स -VIDEO
 

इंग्लैंड के खिलाफ खेली गईं छह पारियों में विराट कोहली एक भी  अर्धशतक  नहीं लगा पाए ।विराट का फॉर्म  इतना  खराब था कि उन्होंने 6 पारियों में महज   76 रन बनाए हैं।इतने खराब प्रदर्शन के बाद विराट  कोहली को टीम से बाहर करने की मांग हो रही है। इंग्लैंड के खिलाफ खेली गईं छह पारियों में विराट कोहली एक भी  अर्धशतक  नहीं लगा पाए ।विराट का फॉर्म  इतना  खराब था कि उन्होंने 6 पारियों में महज   76 रन बनाए हैं।इतने खराब प्रदर्शन के बाद विराट  कोहली को टीम से बाहर करने की मांग हो रही है।

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)