×

Virat Kohli न्यूजीलैंड सीरीज के बीच टीम से होंगे बाहर, Ravi Shastri के बयान से मची खलबली 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क ।टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री अपनी बेबाक राय के लिए जाने जाते हैं । हाल ही में उन्होंने विराट  कोहली को लेकर एक चौंकाने वाली सलाह दी है। रवि शास्त्री की दी गई सलाह को अगर विराट कोहली मानते हैं तो उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज से बाहर होना पड़ सकता है। रवि शास्त्री का कहना है कि विराट कोहली को वनडे सीरीज का आखिरी मैच ना खेलकर रणजी ट्रॉफी का मैच खेलना चाहिए ताकि वह फॉर्म में लौट सके ।

NZ के खिलाफ दूसरे ODI से पहले Team India को लगा झटका, ICC ने लिया ये एक्शन 
 

गौर करने वाली बात है कि भारतीय टीम अगले महीने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने वाली है और इसलिए रवि शास्त्री ने यह सलाह दी है।विराट कोहली का सीमित प्रारूप में  तो अच्छा फॉर्म है, लेकिन टेस्ट क्रिकेट में वह बड़ी पारी खेलने को लेकर संघर्ष कर  रहे हैं। हेड कोच रवि शास्त्री ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच की कमेंट्री के दौरान विराट पर यह बयान दिया है।

क्या NZ  के खिलाफ दूसरे ODI के लिए Umran Malik की होगी वापसी, ये खिलाड़ी बन रहा राह में रोड़ा
 

रवि शास्त्री ने कहा कि, मुझे लगता है कि विराट कोहली को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरा वनडे नहीं खेलकर बॉर्डर गावस्कर  सीरीज की तैयारी के लिए रणजी मैच खेलना चाहिए। दिग्गज ने  यहां  सचिन तेंदुलकर का उदाहरण देते हुए कहा,  25 साल  पहले सचिन तेंदुलकर एक ऑस्ट्रेलियाई  टीम के खिलाफ सीसीआई  में खेलने गए और दोहरा शतक बनाया।

IND vs NZ:  दूसरे वनडे के लिए बदलाव होना तय, ऐसा होगा Team India का प्लेइंग XI
 

दो महीने बाद  1998 में उन्होने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ  सभी  प्रारूप में  को मिलाकर एक हजार से ऊपर रन बनाए थे। वैसे विराट कोहली के टेस्ट  में खराब  फॉर्म का अंदाज आप इस बात  से लगा सकते हैं कि उन्होंने अपने इस  प्रारूप में   शतक  23 नवंबर 2019 को  बांग्लादेश के खिलाफ  लगाया  था।कोलकाता के ईडन  गार्डन्स मैदान पर बांग्लादेश के खिलाफ उन्होंने शतक जड़ा था।