×

पाकिस्तान के इस स्टार खिलाड़ी पर Virat Kohli हुए मेहरबान, मैच जीतने के बाद दिया खास तोहफा, देखें VIDEO 
 

 

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। भारत ने  एशिया कप के मैच में पाकिस्तान को बीते दिन 5 विकेट से मात देने का काम किया है। इस मुकाबले के बाद पूर्व कप्तान विराट कोहली ने एक पाकिस्तानी खिलाड़ी को खास तोहफा दिया, जिसकी अब चर्चा है। पाकिस्तान के  खिलाफ मैच के बाद विराट कोहली ने हैरिस रऊफ से बातचीत की।साथ ही विराट कोहली ने पाकिस्तान के इस खिलाड़ी को अपनी जर्सी भी दी ।

IND vs PAK के मैच को लेकर Virender Sehwag का ट्वीट हुआ वायरल, जानिए क्या कुछ बोले वीरू
 

बीसीसीआई ने विराट कोहली का वीडियो खुद शेयर किया है ।बीसीसीआई ने जो वीडियो  शेयर किया है जिसमें  कोहली और  रऊफ बात करते हुए नजर आ  रहे हैं । विराट कोहली ने बातचीत के बाद रऊफ को अपनी जर्सी पर ऑटोग्राफ  देकर उन्हें गिफ्ट कर दी। विराट कोहली के इस काम ने फैंस का दिल जीत लिया ।

PAK के खिलाफ फिसड्डी हैं हिटमैन Rohit Sharma, ये आंकड़े जानकर चौंक जाएंगे 
 

विराट कोहली के द्वारा पाकिस्तानी खिलाड़ी के लिए ऐसा किया जाना फैंस को भी पसंद आ रहा  है। यही वजह है कि विराट कोहली के वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है। भारत और पाकिस्तान के बीच  खेले  गए हाईवोल्टेज मैच की बात की जाए तो टीम इंडिया ने  टॉस जीतकर पहले  गेंदबाजी का फैसला लिया ।

Asia Cup 2022 में दो बार होने देखने को मिलेगी IND vs PAK के बीच हाईवोल्टेज भिड़ंत, जानिए कैसे 
 

पहले खेलते हुए  पाकिस्तान  की  टीम  147 रनों पर जाकर ढेर हो गई ।पाकिस्तान के लिए सबसे ज्यादा 43 रन मोहम्मद रिजवान  ने बनाए।हरिस रऊफ ने भी 13 रन की पारी खेली थी।इसके जवाब में भारत ने 19.4 ओवरों में 5 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल करने में सफल रही। टीम इंड़िया की जीत में हार्दिक पांड्या का अहम योगदान रहा। पहले उन्होंने टीम के लिए तीन विकेट चटकाए और इसके बाद  नाबाद 33 रन की पारी खेली।