×

Virat Kohli को बार-बार मौका मिलने पर इस दिग्गज को हो रही तकलीफ,  दिया बड़ा बयान
 

 

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। खराब फॉर्म से जूझ रहे विराट कोहली को लगातार मौके दिए जा रहे हैं और इस बार एक दिग्गज  खिलाड़ी ने सवाल खड़े किए हैं । बता दें कि  भारत के पूर्व तेज  गेंदबाज वेंकेटश  प्रसाद ने खराब  फॉर्म   में गुजर रहे  बल्लेबाज विराट कोहली को बार-बार मौका    देने  को लेकर भारतीय टीम मैनेजमेंट की आलोचना की है ।  उन्होंने अपने आधिकारिक ट्वीट अकाउंट के माध्यम से  वेंकटेश प्रसाद  ने बताया कि भारतीय टीम में उनके समय के दौरान सभी बड़े  खिलाड़ियों को खराब फॉर्म में होने के कारण   बाहर कर दिया गया  था।

Virender Sehwag के इस ट्वीट के बाद Virat Kohli की बढ़ सकती है टेंशन,  जानिए आखिर क्यों 
 


खराब फॉर्म से जूझ रहे विराट कोहली को   कुछ मैचों के बाद  आराम  दिए जाने पर भी वेंकेटश    प्रसाद ने सवाल खड़े  किए   हैं ।   वेंकटेश  प्रसाद ने लिखा, एक समय था  जब आप खराब फॉर्म में होते थे तो आपको बाहर कर दिया जाता था  सौरव गांगुली, सहवाग, युवराज सिंह,  अनिल कुंबले और भज्जी सभी को फॉर्म में नहीं होने  पर बाहर कर दिया गया  है। वे घरेलू क्रिकेट में वापस आए और बेहतर करके दोबारा टीम में जगह बनाई।

NZ vs IRE आखिरी ओवर में ये कारनामा करके न्यूजीलैंड ने तोड़ डाला विश्व रिकॉर्ड

वेंकटेश   प्रसाद ने  साथ ही कहा , मानदंड अब काफी बदल गए हैं, जहां पहले फॉर्म से बाहर होने पर  आराम दिया जाता ता ।अब ऐसा नहीं है यह प्रगति का  कोई  सही रास्ता नहीं है।देश में इतनी प्रतिभा है कि उनके करियर सेनहीं खेल सकते हैं।

IND VS ENG  Rohit Sharma और Virat Kohli की जोड़ी ने हासिल की बड़ी उपलब्धि  
 

 विराट कोहली हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ दो टी 20 मैचों में बुरी तरह फ्लॉप  रहे । विराट कोहली ने  दो साल से ज्यादा  वक्त  से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में शतक नहीं  लगाया है।

NZ vs IRE आखिरी ओवर में ये कारनामा करके न्यूजीलैंड ने तोड़ डाला विश्व रिकॉर्ड