×

इस बात को लेकर Rohit Sharma से खफा हुआ भारत का यह विश्व विजेता कप्तान

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत के विश्व विजेता कप्तान दिग्गज कपिल  देव रोहित शर्मा  से खफा हैं और उन्होंने बड़ा बयान दिया है। बता दें कि रोहित शर्मा ने आईपीएल 2022 में खराब प्रदर्शन किया था।आईपीएल के बाद   भारत ने दक्षिण अफ्रीका  के खिलाफ टी 20 सीरीज खेली,  लेकिन रोहित शर्मा ने सीरीज से आराम  लिया। रोहित  शर्मा के आराम लिए जाने पर ही हिटमैन  बल्लेबाज रोहित शर्मा ने सवाल खड़े  किए हैं।

Team India में लौटा ये खतरनाक खिलाड़ी, टेस्ट मैच में अब इंग्लैंड की खैर नहीं

दिग्गज  कपिल देव ने  रोहित शर्मा पर सवाल  खड़े  करते हुए कहा कि रोहित ने रेस्ट खुद लिया था या उसे रेस्ट के लिए कहा गया था ? ये बात सिर्फ चयनकर्ता जानते हैं। दिग्गज कपिल देव ने कहा  रोहित शर्मा बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक हैं और इसमें कोई शक नहीं  है।  मगर आप  14 मैचों में   पचास तक भी नहीं पहुंच पाएंगे  तो सवाल उठेंगे।

India vs Leicestershire अभ्यास मैच में टीम इंडिया की तैयारियों की खुली पोल, विराट कोहली भी रहे फ्लॉप

चाहे गैरी सोबर्स हो या डॉन ब्रेडमैन, विराट कोहली हों या सचिन तेंदुलकर,सुनील गावस्‍कर या विव रिचर्ड्स। कपिल देव का कहना है कि अगर लंबे समय से खराब फॉर्म में रहेंगे तो सवाल खड़े होंगे। केवल रोहित शर्मा ही जवाब दे सकते हैं कि  क्‍या हो रहा है यह काफी ज्‍यादा क्रिकेट का दबाव है या फिर उन्‍होंने बल्लेबाजी का आनंद उठाना छोड़ दिया है।

Glenn Maxwell की पांच साल बाद हुई ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम में वापसी 

बता दें कि रोहित शर्मा  ही नहीं बल्कि विराट कोहली की फॉर्म पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं।आईपीएल 2022 सीजन के तहत विराट कोहली भी बल्ले से कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके। यही नहीं विराट कोहली ने भी    आईपीएल के बाद दक्षिण अफ्रीका के  खिलाफ सीरीज से  आराम लिया। विराट कोहली और रोहित शर्मा दोनों की खराब फॉर्म से टीम इंडिया की टेंशन भी बड़ी है।