×

Virat Kohli के इस बयान ने मचाई खलबली,  BCCI को हजम नहीं हुई ये बात 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। बीते दिन पाकिस्तान के  खिलाफ भले ही भारत को हार का सामना करना पड़ा । लेकिन मुकाबले में पूर्व कप्तान विराट कोहली शानदार प्रदर्शन करते हुए नजर आए।विराट कोहली ने दमदार बल्लेबाजी  करते हुए  शानदार अर्धशतकीय पारी खेली ।विराट कोहली  मैच के बाद मीडिया से मुखातिब हुए जहां उन्होंने एक सनसनीखेज खलबली मचाने वाला बयान दे दिया।

IND VS PAK Asia Cup 2022 अर्शदीप सिंह के सपोर्ट में आए युवराज  सिंह और आकाश चोपडा़ जैसे दिग्गज
 


विराट कोहली ने  कहा था, जब मैंने टेस्ट कप्तानी छोड़ी तो मुझे सिर्फ एक इंसान का मैसेज आया , जिनके साथ मैं  पहले खेल चुका हूं - एमएस धोनी।कई लोगों के पास मेरा नंबर था लेकिन  किसी ने मुझे फोन या मैसेज नहीं किया ।हम दोनों   के बीच एक दूसरे  के लिए सम्मान है ।मैं अपना जीवन ईमानदारी से जीता हूं और इसी तरह की चीजें   मेरे लिए मायने रखती हैं। 

IND VS PAK  शोएब अख्तर ने भारतीय टीम मैनेजमेंट पर खड़े किए सवाल, दिया बड़ा बयान  

विराट कोहली के द्वारा कहीं गईं बातें बीसीसीआई  को कहीं ना कहीं रास नहीं आई हैं।विराट कोहली के बयान के बाद बीसीसीआई की अधिकारी की प्रतिक्रिया आई है ।उन्होने कहा, टीम  के हर खिलाड़ी  से लेकर बीसीसीआई  तक। कोहली को हर किसी  ने बैक किया था।

IND vs PAK Virat Kohli ने ध्वस्त किया भारत के इस दिग्गज का रिकॉर्ड, बने ऐसा करने वाले दूसरे खिलाड़ी

यह कहना  कि उन्हें  सपोर्ट नहीं किया गया।यह बात सच नहीं हुई है ।उन्हें ब्रेक भी दिया गया , जिससे  वह वापसी  कर सके ,जब उन्होने टेस्ट की कप्तानी छोड़ी तो   बीसीसीआई से लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं दी थीं। मुझे नहीं समझ में आता है यहां यह बहुत कैेस आ गई  कि उन्हें किसी ने सपोर्ट नहीं किया। पाकिस्तान के खिलाफ मैच में  दमदार प्रदर्शन करते हुए विराट कोहली ने 44 गेंदों में 60 रन की पारी खेली ।हालांकि मैच में भारत को 5 विकेट से हार मिली।