×

T20 World Cup के लिए हुए टीम के चयन से नाखुश दिखा ये खिलाड़ी, सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास
 

 

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। पाकिस्तान  क्रिकेट बोर्ड ने बीते दिन टी 20 विश्व कप के लिए पाकिस्तान की 15 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया । पीसीबी के चीफ सेलेक्टर मोहम्मद वसीम ने गुरुवार को टीम का ऐलान किया । पाकिस्तान क्रिकेट टीम के चयन को लेकर दिग्गजोंके बीच चर्चा है।

T20 World Cup 2022 में टीम इंडिया अब पाकिस्तान को चटाएगी धूल, बड़ी वजह आई सामने 

दिग्गज तेज   गेंदबाज मोहम्मद वसीम ने  टीम सिलेक्शन पर सवाल करते हुए चीफ  सेलेक्टर  पर ही निशाना साधा है। मोहम्मद आमिर ने सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास  निकाली है । तेज गेंदबाज ने अपने ट्विटर पर लिखा,  चीफ    सेलेक्टर का चीफ सिलेक्शन।  इस ट्वीट के बाद कुछ फैंस ने  मोहम्मद आमिर को भी निशाने पर लिया।मोहम्मद  आमिर का करियर  विवादों से भरा  रहा है।

T20 World Cup 2022 टीम में नहीं किया गया शामिल तो अब इस बल्लेबाज ने धमाकेदार प्रदर्शन कर  चयनकर्ताओं को दिया जवाब
 


और वह  फिक्सिंग में भी  फंस गए थे जिसके बाद  उन्हें बैन झेलना पड़ा। मौजूदा पाकिस्तान टीम की बात  की जाए  तो वह  बाबर आजम की अगुवाई  में टी 20 विश्व कप 2022 में  शिरकत करेगी।  वैसे हाल ही में  बाबर आजम की अगुवाई वाली  पाकिस्तान की टीम एशिया कप 2022 में  खेलती हुई नजर आई थी,जहां उसने फाइनल तक सफर तय किया ।हालांकि  फाइनल में  श्रीलंका को  पाकिस्तान के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। 

T20 World Cup 2022 के लिए पाकिस्तान ने किया टीम का ऐलान, घातक गेंदबाज की हुई वापसी

एशिया कप में हार केबाद  टी 20 विश्व कप के लिए  चुनी गई पाकिस्तान टीम में कुछ बदलाव देखने को मिले हैं। तेज  गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी की मैदान पर वापसी हुई है जो  चोट के चलते मैदान से  दूर चल रहे  थे।