×

इस दिग्गज ने बांधे  Babar Azam की तारीफों के पुल,  कहा-ODI में विराट को पीछे छोड़ चुके हैं 
 

 

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। पाकिस्तान के  कप्तान   और स्टार बल्लेबाज  बाबर आजम   अपने प्रदर्शन से  अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में अलग ही छाप  छोड़  रहे हैं । बाबर आजम ने  हाल ही के समय में  कई रिकॉर्ड्स अपने नाम किए हैं।यही नहीं बाबर आजम के मुरीद  की दिग्गज खिलाड़ी हो चुके हैं।

फिसड्डी साबित हो रहा Team India का ये बल्लेबाज, प्लेइंग XI से बाहर होने का मंडराया खतरा
 

वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज इयान बिशप ने भी   बाबर आजम की तारीफ की है। दिग्गज इयान बिशप ने बात करते हुए कहा कि  बाबर आजम    इस  वक्त ग्रेटनेस    के रास्ते पर चल रहे हैं ।मैं इस बात से  को साफ करना चाहता हूं जो  मैं  कह रहा  हूं कि ग्रेटनेस के रास्ते पर खासकर सफेद बॉल क्रिकेट में  तो   और उसमें    भी वनडे क्रिकेट ।

Team India में पहली बार चयन होने के बाद जानिए क्या कुछ बोले Rahul Tripathi
 

मैं महान शब्द का इस्तेमाल  ऐसे ही नहीं करता ।उन्होने अपने पड़ोसी    बल्लेबाज विराट कोहली को लगभग   पीछे छोड़ दिया है।इयान बिशप यही नहीं रुके और उन्होंने साथ ही कहा,  टेस्ट  क्रिकेट की बात करूं तो  मैं कहूंगा कि काम जारी है । तकनीकी रूप से वह शानदार है ।भविष्य में    मैं उम्मीद करता हूं कि वह टेस्ट  प्रारूप में भी टॉप  3 या टॉप  4 में शामिल जाएं।बाबर आजम का   अंतर्राष्ट्रीय करियर में शानदार प्रदर्शन रहा है।

IND VS SA दक्षिण अफ्रीका को लगा करारा झटका, सीरीज से बाहर हुआ ये स्टार खिलाड़ी
 

बाबर  आजम ने  40 टेस्ट मैचों में      49.98 की औसत और   53.79 की स्ट्राइक रेट से   2851 रन बनाए हैं ।   उन्होंने टेस्ट में छह शतक और    21 अर्धशतक जड़े हैं । वहीं वनडे के तहत 89 मैचों  में    59.23 की औसत और   90.25 की स्ट्राइक रटे से  4442 रन बनाए हैं। बाबर आजम  टी 20  के  74 मैचों  में 45.53 की औसत और  129.45 के स्ट्राइक  रेट से    2686 रन बना चुके हैं।