×

T20 World Cup 2022 में Team India के लिए बड़ा हथियार बनेगा ये घातक गेंदबाज, कप्तान Rohit Sharma ने भी जमकर की तारीफ
 

 

क्रिकेट न्यूज डेस्क।। टी 20 विश्व कप 2022 से पहले भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी 20सीरीज खेलनी है । टी 20 सीरीज से पहले हिटमैन रोहित शर्मा ने उस गेंदबाज की जमकर तारीफ की है। रोहित ने जिस खिलाड़ी की तारीफ की वह टी 20 विश्व कप में भारत  के लिए बड़ा हथियार साबित हो सकता है। बता दें कि रोहित  शर्मा ने युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह  की तारीफ की।हालांकि अर्शदीप सिंह को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी 20 सीरीज से आराम दिया गया है।

Yuvraj Singh ने आज ही के दिन अंग्रेज गेंदबाज की उड़ाई थीं धज्जियां, बनाया था ये वर्ल्ड रिकॉर्ड, देखें VIDEO
 


कप्तान रोहित शर्मा प्रेंस कॉन्फ्रेंस में अर्शदीप सिंह की तारीफ करते हुए कहा , जिस तरह से अर्शदीप ने गेंदबाजी की थी वो काफी प्रभावशाली था। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के अपने  पहले ही साल में दबाव में  उन्होने जिस तरह से यॉर्कर गेंदे डाली  वो आसान काम नहीं है।

IND VS AUS टी 20 सीरीज में Virat Kohli और Rohit Sharma के बीच इसको लेकर देखने को मिलेगी जंग

वह काफी अच्छे गेंदबाज हैं और चीजों को सिंपल रखते हैं ।हमें टीम में एक लेफ्ट ऑर्म तेज गेंदबाज  की जरूरत थी ।अर्शदीप के आने से  ये कमी पूरी  हो  गई है।बता दें कि अर्शदीप सिंह ने आईपीएल के जरिए भारतीय टीम में जगह बनाई है ।

IND vs AUS ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत के ये आंकड़े बढ़ाने वाले हैं कप्तान Rohit Sharma की टेंशन  
 

वह इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के खिलाफ धमाकेदार प्रदर्शन  करते हुए नजर आए और  फिर उन्हें एशिया कप 2022 में भी खेलने का मौका मिला ।अर्शदीप सिंह भारत के लिए अब तक11 टी 20 मैच खेल चुके हैं ।इस दौरान  7.39  की  इकोनॉमी से उन्होने 14 विकेट लिए हैं।बता दें कि टी 20 विश्व कप  2022 का आयोजन ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में होना है ।अर्शदीप सिंह ऑस्ट्रेलिया की तेज  पिचों  पर टीम इंडिया के लिए दमदार  प्रदर्शन करते हुए नजर आ सकते हैं।