×

 Virat Kohli की खराब फॉर्म पर इस भारतीय दिग्गज ने उठाए सवाल, दिया बड़ा बयान

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। पिछले कुछ समय से विराट कोहली खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। आईपीएल  2022 सीजन  के तहत भी विराट कोहली से बल्ले उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सके । इस सीजन विराट कोहली के बल्ले से सिर्फ दो अर्धशतक ही देखने को मिले।वैसे  इन  सब बातों के बीच  विराट कोहली की खराब फॉर्म पर पूर्व  विस्फोटक ॉ बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने बड़ा बयान दिया है।  

IPL 2022 फाइनल में पहुंची राजस्थान रॉयल्स की अपने ही खिलाड़ी ने बढ़ाई टेंशन, जानिए आखिर क्यों
 


वीरेंद्र सहवाग का मानना है कि  विराट कोहली अपने चिर परिचित  रंग में नहीं हैं जिसके लिए उन्हें जाना जाता है  और एक आईपीएल सीजन  में उन्होंने गलतियां की जितनी 14 साल के अंतर्राष्ट्रीय करियर में नहीं की।सहवाग ने  कहा, ये  वो विराट कोहली नहीं है जिसे हम जानते हैं इस सीजन में दूसरा ही विराट खेल रहा है।

 IPL 2022 सुरक्षाकर्मियों को चकमा देकर Virat Kohli से मिलने मैदान पर पहुंचा जबरा फैन, देखें Video

वरना एक सीजन में इतनी गलतियां की  जितनी  उसने अपने पूरे करियर में नहीं की।सहवाग  ने साथ ही कहा कि जब रन नहीं बनते तो ऐसा होता है।आप रन बनाने के कई तरीके तलाशने लगते हो और  उस चक्कर में विकेट गंवा देते हो, इस सीजन में कोहली के साथ भी ऐसा ही हुआ।

IPL 2022 क्वालिफायर -2 में RCB को मात देने के बाद RR ने मनाया जीत का जश्न, वायरल Video देखें

विराट कोहली  दूसरे क्वालिफायर मैच में  राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ बड़ी  पारी नहीं खेल सके ।दूसरे क्वालिफायर में कोहली तेज गेंदबाज प्रसिद्ध  कृष्णा की आफ स्टंप से बाहर जाती गेंद  पर बल्ला अड़ाकर  विकेट के पीछे कैच दे बैठे थे । सहवाग ने आगे  यह भी कहा जब आप का फॉर्म  खराब होता है  तो आप  हर गेंद छेड़ने की कोशिशकरते हैं, बल्लेबाज को लगता है कि गेंद   पीठकर आत्मविश्वास लौट आयेगा। विराट कोहली की खराब फॉर्म से टीम इंडिया की  टेंशन भी बढ़ने वाली है।