×

भारत के खिलाफ Test सीरीज से पहले घबराया ये AUS दिग्गज, जानिए आखिर क्या है वजह
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। अगले महीने ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत दौरे पर आने वाली है , जहां वह चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने वाली है।इस सीरीज से पहले एक कंगारू दिग्गज टेंशन में हैं और इसकी एक बहुत बड़ी वजह है।दरअसल कंगारू दिग्गज इयान हीली भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले अचानक टेंशन में आ गए हैं ।दरअसल इयान हीली इस बात से चिंतित है कि भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया कोई अभ्यास मैच नहीं खेलने वाली है।

Rahul Dravid के बेटे को मिली बड़ी जिम्मेदारी, इस टीम का बनाया गया कप्तान

भारत दौरे से पहले ही हाल  में ऑस्ट्रेलिया के उस्मान ख्वाजा ने कहा था कि हम खेलेंगे तो वहां का विकेट स्पिन कर सकता है, लेकिन वहां का विकेट गाबा की तरह घास से भरा भी हो सकता है तो अभ्यास मैचों का कोई मतलब नहीं है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच  नागपुर में  9 फरवरी से पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा।

  Rohit Sharma की जाएगी कप्तानी,  NZ के खिलाफ जारी सीरीज के बीच बड़ी ख़बर आई सामने 

हालांकि दिग्गज इयान हीली उस्मान ख्वाजा की बात से इतेफाक नहीं रखते हैं।उन्होंने कहा कि, ख्वाजा जैसे खिलाड़ी को भले ही भारतीय पिचों से तालमेल बिठाने की जरूरत शायद नहीं हो, लेकिन टीम में ऐसे कई खिलाड़ी होंगे जिन्हें उप महाद्वीप के विकेट का आदी होने की जरूरत होगी।

भारत की Test टीम में  Rishabh Pant की भरपाई करेगा ये धाकड़ खिलाड़ी, भारतीय दिग्गज ने बताया नाम 

बता दें कि भारत  और ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट सीरीज  पर सबकी नजरें रहने वाली हैं।  टीम इंडिया  के लिए  यह सीरीज बहुत ही अहम होगी । रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम को अगर विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचना है तो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बेहतर अंतर से जीत दर्ज करना होगी। टेस्ट क्रिकेट के तहत भारत और ऑस्ट्रेलिया  दोनों ही शानदार फॉर्म में चल रही हैं। भारत ने हाल ही में बांग्लादेश को हराया,वहीं  ऑस्ट्रेलिया ने दक्षिण अफ्रीका को मात देने का काम किया।