×

Rohit Sharma की 11 साल पुरानी ये भविष्यवाणी सच साबित हुई, इस स्टार खिलाड़ी को लेकर कही थी बड़ी बात

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टीम इंडिया के मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा ने 11 साल पहले एक स्टार खिलाड़ी को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की थी जो अब सच साबित होती हुई नजर आ रही है।हिटमैन रोहित शर्मा का सालों  पुराना एक ट्वीट फिर वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने एक धाकड़ बल्लेबाज को लेकर बड़ी बात कही थी। रोहित शर्मा ने साल 2011 में सूर्यकुमार यादव पर बड़ी भविष्यवाणी की थी।

Virat Kohli के वीडियो गेम वाले ट्वीट पर Suryakumar Yadav ने दिया चौंकाने वाला रिएक्शन, जानिए क्या कहा
 

रोहित ने तब ट्वीट करते हुए लिखा, अभी चेन्नई में बीसीसीआई अवॉर्ड्स का काम पूरा हुआ।कुछ रोमांचक क्रिकेटर रहे हैं।भविष्य में देखने योग्य मुंबई से सूर्यकुमार यादव होंगे। सूर्यकुमार यादव ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में भले देरी से डेब्यू किया, लेकिन उससे पहले ही आईपीएल में उन्होंने तहलका मचा दिया था। सूर्या ने मार्च  2021 में ही टीम इंडिया के लिए डेब्यू किया।अभी दो साल हुए हैं और वह टी 20 के नंबर 1 बल्लेबाज हैं और अपने प्रदर्शन से सुर्खियां बटोर रहे हैं।

Dawid Warner फिर बन सकते हैं ऑस्ट्रेलिया के कप्तान, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने तैयार किया प्लान

सूर्यकुमार यादव ने बीते दिन ही न्यूजीलैंड के  खिलाफ दूसरे टी 20 मैच में शतकीय पारी खेलकर महफिल लूटी है। सूर्या ने 51  गेंदों में 111 रनों की नाबाद पारी खेली।अपने टी 20अंतर्राष्ट्रीय करियर का सूर्यकुमार यादव ने दूसरा शतक लगाया। इस साल ही आयरलैंड के खिलाफ  खेलते हुए उन्होंने टी 20 अंतर्राष्ट्रीय का पहला शतक लगाया था।

IND vs NZ  तीसरे और आखिरी टी 20 से Kane Williamson हुए बाहर, जानिए आखिर क्या है कारण
 

बता दें कि सूर्यकुमार यादव अब तक भारत के लिए 13 वनडे और  41 टी 20 मैच खेले हैं।उन्होंने वनडे के तहत जलवा दिखाते हुए 34 की औसत से 340 रन बनाए हैं, जिसमें दो अर्धशतक भी उनके शामिल रहे। वहीं टी 20 मैचों में भी वह 45 की औसत से 1395 रन बना चुके हैं। इस दौरान  181.64 का स्ट्राइक रेट उनका रहा है। वहीं उन्होने 12 अर्धशतक भी लगाए।