Samachar Nama
×

Virat Kohli के वीडियो गेम वाले ट्वीट पर Suryakumar Yadav ने दिया चौंकाने वाला रिएक्शन, जानिए क्या कहा
 

Virat Kohli  Suryakumar 1111

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी 20 मैच में भारतीय टीम की जीत के हीरो सूर्यकुमार यादव रहे । सूर्यकुमार यादव ने मुकाबले में तूफानी प्रदर्शन करते हुए शतकीय पारी खेली।सूर्या ने मैच में  51 गेंदों में 11 चौके और 7 छक्के की मदद से नाबाद 111 रनों की पारी खेली।  मुकाबले में भारतीय टीम 65 रनों से जीत दर्ज करने में सफल  रही ।सूर्यकुमार यादव  के शानदार प्रदर्शन से दिग्गज खिलाड़ी प्रभावित हुए हैं ।

Dawid Warner फिर बन सकते हैं ऑस्ट्रेलिया के कप्तान, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने तैयार किया प्लान


Virat Kohli Suryakumar Yadav1111.JPG

विराट कोहली ने सूर्यकुमार यादव की पारी पर एक मजेदार ट्वीट किया, जिसकी चर्चा है। सूर्यकुमार यादव की पारी के बाद विराट कोहली ने ट्वीट किया और लिखा, मेरो यूनो ने दिखाया कि वह दुनिया में सर्वश्रेष्ठ क्यों है। इस पारी को लाइव नहीं देखा, लेकिन मुझे यकीन है कि यह उनके द्वारा एक और वीडियो गेम वाली पारी थी । बता दें कि बे ओवल मैदान की मुश्किल पिच पर बल्लेबाजी करते हुए सूर्यकुमार यादव ने शानदार पारी खेली ।

IND vs NZ  तीसरे और आखिरी टी 20 से Kane Williamson हुए बाहर, जानिए आखिर क्या है कारण

Virat Kohli Suryakumar Yadav1111.JPG

विराट कोहली के ट्वीट को सूर्या ने  तारीफ के रूप में लिया है ।इस बारे में बात करते हुए सूर्यकुमार ने प्रेंस कॉन्फ्रेंस में  हंसते हुए कहा, मैं इसे तारीफ के रूप में लूंगा और चीजों को लगातार बेहतर करने की कोशिश करूंगा । पिछले दिनों खेले गए मैचों में विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव अहम साझेदारी करते हुए नजर आए थे।  न्यूजीलैंड दौरे का  हिस्सा विराट कोहली नहीं हैं। विराट और  सूर्या के बीच क्रीज पर अच्छा बॉन्डिंग है।

Deepak Hooda ने बना डाला ऐसा बेमिसाल रिकॉर्ड, जिसे तोड़ पाना किसी भी दूसरे खिलाड़ी के लिए मुश्किल

Virat Kohli Suryakumar Yadav1111.JPG

इस बारे में सूर्यकुमार ने खुद कहा , हाल ही में हमने साथ खेला और साझेदारी भी की। मुझे वास्तव में उनके साथ बल्लेबाजी करने में मजा आता है, लेकिन हमें बहुत दौड़ने की जरूरत है क्योंकि वह सुपर फिट है। लेकिन साथ ही जब हम एक साथ बल्लेबाजी करते हैं, तो हम शायद ही अपने खेल पर चर्चा करते हैं। सूर्यकुमार  यादव ने अपनी बात रखते हुए यह भीकहा कि वह और विराट एक- दूसरे का  सम्मान करते हैं।

Virat Anushka in Uttarakhand: कोहली-अनुष्का ने उत्तराखंड के रेस्टोरेंट में स्पेशल डिश का लिया जायका, देखें फोटो


 

null


 

Share this story