×

IPL 2022  KKR की जीत से दो टीमों की बढ़ी टेंशन, जानिए Points Table का ताजा हाल
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। आईपीएल 2022 के  56 वें मैच  में कोलकाता नाइटराइडर्स ने मुंबई इंडियंस को  52 रनों से मात देने का काम किया। जीत के साथ ही कोलकाता को दो अंक  मिले , जिससे प्वाइंट्स  टेबल में दो पायदान की छलांग के साथ  श्रेयस अय्यर की टीम  9वें से 7 वें स्थान पर पहुंच गई है। मौजूदा सीजन के तहत कोलकाता की  12 मैचों में 5 वीं जीत रही है।

IPL 2022 MI vs KKR Highlights मुंबई- कोलकाता के मैच में जानिए किन बल्लेबाजों ने जड़े सबसे ज्यादा चौके, देखें VIDEO
 


टीम के लिए अब भी प्लेऑफ की राह  बेहद मुश्किल है लेकिन कोलकाता ने जीत के साथ कुछ टीमों की टेंशन बड़ा दी है। जीत के साथ   केकेआर को दो  स्थान का फायदा हुआ है । अंक तालिका में पंजाब  किंग्स एक स्थान के नुकसान के साथ 8वें स्थान पर पहुंच गई है , जबकि चेन्नई सुपरकिंग्स   8 वें से  9वें स्थान पर फिसल गई है ।

IPL 2022 MI vs KKR Highlights कोलकाता ने मुंबई को 52 रनों से हराया, देखें यहां मैच हाइलाइट्स VIDEO
 

टॉप पर लखनऊ  सुपरजायंट्स  का कब्जा है । लंबे समय तक टॉप पर रहने वाली लखनऊ के अलावा और  नई टीम गुजरात टाइटंस  रन रेट के मामले में पिछड़ने के बाद दूसरे स्थान पर  है।दोनों ने 11 मैचों में  8 जीते हैं। वहीं  प्वाइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर राजस्थान रॉयल्स है और आरसीबी चौथे स्थान पर है।

IPL 2022  Rishabh Pant की टीम Delhi Capitals के पास प्लेऑफ में पहुंचने का अब ये है रास्ता
 

दिल्ली कैपिटल्स  पांचवें स्थान पर है और      सनराइजर्स हैदराबाद  छठे स्थान पर है। बता दें कि मुंबई इंडियंस  प्लेऑफ से बाहर हो चुकी  है । लेकिन इस  सीजन के  तहत प्लेऑफ  में पहुंचने को लेकर कई टीमों के बीच जंग चल रही  है।आईपीएल 2022 में चौथे स्थान को लेकर सबसे ज्यादा जंग देखने को मिल सकती है।