×

बांग्लादेश के खिलाफ संकट में Team India, Dhoni जैसा हाल ना हो जाए Rohit की टीम का
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टीम इंडिया बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में भिड़ंने वाली है । सीरीज का पहला मैच गंवाने के बाद  रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम के लिए करो या मरो की स्थिति है और सीरीज गंवाने का खतरा मंडरा रहा है। कभी जैसा हाल  धोनी का टीम का हुआ था, वैसा ही रोहित शर्मा की टीम के साथ भी हो सकता है।बता दें कि टीम इंडिया ने पिछली बार  2015 में बांग्लादेश में द्विपक्षीय सीरीज खेली थी।

बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे मैच में Virat Kohli रचेंगे हैं इतिहास, दो बड़े रिकॉर्ड्स पर कर सकते हैं कब्जा
 


 

तब महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम इंडिया को तीन मैचों की सीरीज में 1-2 से हार मिली थी , उस दौरे पर भारत को एक मात्र तीसरे वनडे मैच में जीत मिली थी।इस बार भी ऐसा कुछ नजर आ रहा है ।रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया को पहले वनडे मैच में एक विकेट से हार का सामना करना पड़ा । सीरीज के पहले मैच में बांग्लादेश की घातक गेंदबाजी के आगे टीम इंडिया 186 रनों पर ढेर हो गई थी।

IND vs BAN 2nd ODI : क्या रद्द होगा दूसरा वनडे मैच, जानिए मौसम को लेकर ताजा अपडेट
 

बांग्लादेश के दौरे पर  भारतीय खिलाड़ी रन बनाने केलिए  संघर्ष करते नजर आ रहे हैं।ऐसे में दूसरे वनडे मैच के तहत भी टीम इंडिया के लिए जीत आसान नहीं रहने वाली है।भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा वनडे मैच भी ढाका में खेला जाएगा , जहां पहला मैच खेला गया था।

World Cup 2023 में Team India के लिए मैच विनर साबित होगा ये गेंदबाज, साल 2022 में शानदार हैं आंकड़े
 

बता दें कि बांग्लादेश का घरेलू धरती पर पिछले कुछ समय से रिकॉर्ड शानदार है। वह द्विपक्षीय सीरीज में  विपक्षी टीम को धूल चटाने काम कर रही है। टीम इंडिया के  खिलाफ भी सीरीज का पहला मैच जीतकर बांग्लादेश के हौसले तो बुलंद हैं और वह अपनी लय नहीं भटकना चाहेगी।