×

T20 World Cup 2022 टीम इंडिया पर मंडराया महासंकट, एक गलती रोहित सेना पर पड़ सकती है भारी 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टी 20 विश्व कप 2022 में भारत का सामना अब बांग्लादेश से होने वाला है। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम के लिए यह मैच काफी अहम रहने वाला है। दरअसल मौजूदा टूर्नामेंट में भारतीय टीम जहां खड़ी हुई है उसे एक गलती भारी पड़ सकती है। पिछले मैच में भारत को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ करारी हार का सामना करना पड़ा, ऐसे में टीम इंडिया के लिए सेमीफाइनल की राह मुश्किल हो गई।

Shubman Gill ने विस्टफोटक पारी खेलकर मचाया तहलका , गेंदबाजों की जमकर उड़ाई धज्जियां 

भारत अगर बांग्लादेश के खिलाफ जीत दर्ज करने में सफल नहीं हो पाता है तो वह मुश्किल में फंस जाएगा। टीम इंडिया को बांग्लादेश के बाद जिंबाब्वे से भिड़ना  है। भारत के पास ये  दोनों ही मैच हैं जहां से वह सेमीफाइनल का टिकट ले सकती है। टीम इंडिया टी20 विश्व कप 2022 के सेमीफाइनल में पहुंचने की बड़ी दावेदार है।

पूर्व भारतीय कप्तान की बड़ी भविष्यवाणी, T20 WC के फाइनल में भारत का सामना होगा इस टीम से  
 

टीम ने टूर्नामेंट के पहले मैच में पाकिस्तान को मात देकर जिस तरीके से आगाज किया था उससे लगता है कि वह सेमीफाइनल तक आसानी से पहुंच जाएगी। पर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हार उम्मीदों को बड़ा झटका भी लगा है। बांग्लादेश को हल्के में नहीं लिया जा सकता है ऐसे में टीम इंडिया को संभलकर खेलना होगा।

 IND VS BAN T20 World Cup 2022 कप्तान Rohit Sharma करेंगे बड़े बदलाव, ऐसा हो सकता है टीम इंडिया का प्लेइंग XI
 

बांग्लादेश के खिलाफ वैसे तो भारत का रिकॉर्ड अच्छा है,  लेकिन शाकिब अल हसन की अगुवाई वाली टीम को कम नहीं आंका जा  सकता है। बांग्लादेश भी ऐसी टीम है जो बड़ा उलटफेर  करने का दम रखती है।वैसे  भी टी 20 विश्व कप के मौजूदा सीजन में अब तक  कई बड़े उलटफेर देखने को मिले हैं।इंग्लैंड को आयरलैंड से और पाकिस्तान को जिम्बाब्वे जैसी टीम से हार का सामना करना पड़ा।