×

T20 World Cup 2022 पाकिस्तान की 'नई जर्सी' का उड़ा मजाक, वायरल फोटो पर फैंस ने किए ऐसे कमेंट्स
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने टी 20 विश्व कप 2022  के लिए  फिलहाल अधिकारिक रूप से  तो नई जर्सी का ऐलान नहीं किया है।लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है। वायरल फोटो के साथ फैंस यह दावा कर रहे हैं कि यह पाकिस्तान क्रिकेट टीम की टी 20 विश्व कप के लिए नई जर्सी है ।

IND vs AUS ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत के ये आंकड़े बढ़ाने वाले हैं कप्तान Rohit Sharma की टेंशन  
 


सोशल मीडिया पर पाक कप्तान बाबर आजम की फोटो वायरल हो रही है, जिस पर फैंस ने मजाक भी उड़ाया है।दरअसल भारतीय फैंस ने नई जर्सी के खराब डिजाइन के लिए पाकिस्तान  क्रिकेट बोर्ड को ट्रोल करना शुरु कर दिया और मजाक उड़ाया। फैंस ने  भारत और पाकिस्तान की जर्सी  की तुलना भी की है।

IND VS AUS T20 सीरीज से पहले Pat Cummins के इस बयान से भारतीय खेमे में मच जाएगा हड़कंप,

क्रिकेट फैंस भारत की पाकिस्तान से अच्छी जर्सी बता रहे हैं। बता दें कि बीसीसीआआई ने ट्विटर पर  रोहित शर्मा और हरमनप्रीत कौर के साथ एक फोटो शेयर की है जिसमें वो नई जर्सी में दिखाई दे रहे हैं ।फोटो में स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और सूर्यकुमार यादव भी  दिखाई दे रहे हैं टी 20 विश्व कप 2022 का आयोजन अक्टूबर -नववंबर में  ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में होना है ।

Ind vs Aus अचानक भारतीय टीम में हुई इस घातक तेज गेंदबाज की एंट्री, कंगारू टीम के लिए बनेगा खतरा

 भारत और  पाकिस्तान टूर्नामेंट के अपने पहले ही मैच के तहत आपस में भिड़ेंगी।भारत और पाकिस्तान जब भी आमने -सामने होती हैं तो उनके बीच  हाईवोल्टेज  टक्कर ही देखने को मिलती है । हाल ही में एशिया कप 2022 में भारत और पाकिस्तान के बीच दो बार भिड़ंत देखने को मिली, जहां दोनों ही टीमों ने  1-1 मैच अपने नाम किए। अब टी  20 विश्व कप में कौन किस पर भारी पड़ने वाला है, यह देखने वाली बात रहती है।