×

T20 World Cup 2022 कंगारू दिग्गज ने Virat Kohli को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी, जानिए कुछ कहा

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली इन दिनों जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं। टी 20 विश्व कप में ही उनके बल्ले से तीन अर्धशतक निकल चुके हैं। टीम इंडिया भी विराट के प्रदर्शन के दम पर सेमीफाइनल की दहलीज पर है, इस बीच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान ने बड़ी भविष्यवाणी कर दी है। कंगारू दिग्गज रिकी पोंटिंग ने विराट कोहली को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है।

IND vs ZIM T20 World Cup 2022 कप्तान Rohit Sharma करेंगे बड़े बदलाव, जानिए कैसा होगा  टीम इंडिया का प्लेइंग XI
 


आईसीसी के वेबसाइट की माने तो रिकी पोंटिंग ने कहा, भारत अब उन पर भरोसा दिखाने का फायदा उठा रहा है और अगर वे अगले दौर में पहुंचता है तो मुझे विश्वास है कि वह सेमीफाइनल या फाइनल में बड़ी पारी खेलेगा। विराट कोहली शनिवार 5 नवंबर को 34 साल के हो गए हैं, उन्होंने मेलबर्न में ही अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया है।

Happy Birthday Virat Kohli बीसीसीआई से लेकर RCB तक ने विराट कोहली को जन्मदिन की इस अंदाज में दी बधाई

एशिया कप में शतक जड़कर करीब तीन साल बाद विराट कोहली ने फॉर्म में वापसी की थी, लेकिन अब उनका लगातार जलवा देखने को मिल रहा है । विराट कोहली टी 20 विश्व कप 2022 में 220 रन बना चुके हैं और सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं।विराट कोहली को लेकर रिकी पोंटिंग ने साथ ही कहा , इतने वर्षों में मैंने टी 20  क्रिकेट जितना समझा है उससे मुझे लगता है यह उम्रदराज खिलाड़ियों का खेल है या यूं कहें युवाओं की बजाय यह उम्रदराज खिलाड़ियों के अधिक अनुकूल है।

Virat Kohli Birthday जन्मदिन के मौके पर देखिए विराट का फनी और गूफी अंदाज, अनुष्का शर्मा ने शेयर की तस्वीरें 

दिग्गज रिकी पोंटिंग को पूरा  विश्वास था खराब फॉर्म में चल रहे विराट कोहली जल्द वापसी करेंगे और तब उन्होंने भारतीय चयनकर्ताओं से उन्हें टीम में बनाए रखने की अपील  की थी। विराट कोहली तीन साल तक अपनी खराब फॉर्म  से जूझे।इस दौरान उनको टीम से  बाहर करने  तक बात की जाने लगी थी।