×

T20 World Cup 2022 इस स्टार भारतीय गेंदबाज के मुरीद हुए हेड कोच Rahul Dravid, जमकर की तारीफ

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।टी 20 विश्व कप 2022 में युवा स्टार गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने अपनी गेंदबाजी से काफी प्रभावित किया है। हेड कोच राहुल द्रविड़ भी अर्शदीप सिंह के प्रदर्शन से प्रभावित हुए हैं। उन्होंने इस स्टार तेज गेंदबाज की जमकर तारीफ की है। बांग्लादेश के खिलाफ मैच से पहले  राहुल द्रविड़ ने कहा,  देखो, यह  हमारे खेल का क्षेत्र  है जिसे हम बेहतर बनाने के लिए देखना चाहते हैं।

T20 World Cup 2022 टीम इंडिया पर मंडराया महासंकट, एक गलती रोहित सेना पर पड़ सकती है भारी 

 जाहिर है कि जसप्रीत बुमराह हमारे उन खिलाड़ियों में से एक थे, जिन्हें उन दो ओवरों में गेंदबाजी करने के लिए आगे बढ़ाया जाता था। वास्तव में  पिछले कुछ महीनों  में युवा अर्शदीप सिंह ने जिस तरह से विकास किया है, उसे देखकर हमें खुशी होती है।

Shubman Gill ने विस्टफोटक पारी खेलकर मचाया तहलका , गेंदबाजों की जमकर उड़ाई धज्जियां 

बता दें कि अर्शदीप सिंह ने बेहद कम समय में टीम इंडिया में अहम जगह बनाई है । यह तेज गेंदबाज भारत के लिए डेथ ओवर्स में अच्छी गेंदबाजी कर रहा है । यही नहीं अर्शदीप सिंह ने कहीं ना कहीं टी 20 विश्वकप 2022  टूर्नामेंट में भारत को जसप्रीत बुमराह की भी कमी नहीं खलने दी है, जो चोट की वजह से इस  टूर्नामेंट का हिस्सा नहीं है।

पूर्व भारतीय कप्तान की बड़ी भविष्यवाणी, T20 WC के फाइनल में भारत का सामना होगा इस टीम से  

 टी 20 विश्व कप 2022 में अर्शदीप सिंह की ओर से प्रभावी प्रदर्शन ही देखने को मिला है। अर्शदीप सिंह ने विश्व कप में  7.83 की इकोनॉमी से  7 विकेट  लेकर पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ नई गेंदबाज से शानदार  गेंदबाजी की। अर्शदीप सिंह ने पाकिस्तान के लिए टीम इंडिया के लिए मैच जिताऊ प्रदर्शन किया था।अर्शदीप सिंह की यह  शानदार लय  और फॉर्म भारत को फायदा पहुंचा रही है।