×

T20 World Cup 2022 बांग्लादेश के खिलाफ मैच से पहले KL Rahul ने जमकर बहाया पसीना, द्रविड़, विराट से लिए टिप्स, देखें VIDEO

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। पिछले कुछ मैचों से खराब फॉर्म में जूझ रहे केएल राहुल बांग्लादेश के खिलाफ मैच से पहले जमकर अभ्यास करते हुए नजर आए है। केएल राहुल ने दिनेश कार्तिक के साथ मिलकर बल्लेबाजी का अभ्यास किया। राहुल ने हेड कोच राहुल द्रविड़ और बल्लेबाजी  कोच विक्रम राठौर की निगरानी में थ्रोडाउन सत्र भी किया ।अभ्यास सत्र के दौरान केएल राहुल टीम के अनुभवी बल्लेबाज विराट कोहली से भी बातचीत करते हुए देखा गया।

T20 World Cup 2022 Jos Buttler ने रचा इतिहास, हासिल कर ली बड़ी उपलब्धि
 


गौरतलब हो कि केएल राहुल टी 20 विश्व कप 2022 के शुरुआती मैचों में सस्ते आउट हुए । केएल राहुल की खराब फॉर्म ने टीम इंडिया की टेंशन भी बढ़ा रखी है। टी 20 विश्व कप 2022 के तहत केएल राहुल एक बार भी दहाई का आंकड़ा नहीं छू सके  हैं ।

IND vs BAN T20 World Cup चोटिल Dinesh Karthik बांग्लादेश के खिलाफ खेलेंगे या नहीं, मैच से पहले आया बड़ा अपडेट

उन्होंने मौजूदा टूर्नामेंट में 4,9,9  का स्कोर ही बनाया है । इस मेगा इवेंट में वह सिर्फ 22 रन ही बना सके और इस दौरान उनका औसत 7.3 रहा है।  स्टार सलामी केएल राहुल ने इस साल  कुछ खास प्रदर्शन नहीं करके दिखाया है। उन्होंने अपने खेले 13 मैचों के तहत 27.33 की औसत से 328 रन बनाए हैं ।

IND vs BAN T20 World Cup क्या KL Rahul का प्लेइंग -11 से कटेगा पत्ता,  हेड कोच द्रविड़ ने दिया ये जवाब

इस दौरान केएल राहुल के बल्ले से चार अर्धशतक भी निकले हैं। बांग्लादेश के खिलाफ मैच में भारत के लिए जीत दर्ज करना महत्वपूर्ण रहने वाला है क्योंकि टीम इंडिया को सेमीफाइनल में बने रहना है।भारत ने अब तक अपने खेले तीन मैचों में से दो के तहत जीत दर्ज की है । वहीं  एक मैच में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हार मिली ।वैसे तो  टीम इंडिया को सेमीफाइनल का बड़ा दावेदार माना जा रहा है।