×

T20 WC 2022 क्या इंग्लैंड के सबसे महान क्रिकेटर बनने की ओर अग्रसर हैं Ben Stokes, जानिए joss Butler का जवाब

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टी 20 विश्व कप 2022 के फाइनल मैच में पाकिस्तान को  5 विकेट से मात देकर इंग्लैंड की टीम चैंपियन बनी है ।इंग्लैंड को चैंपियन बनाने में सबसे  बड़ा योगदान बेन स्टोक्स का ही रहा है । बेन स्टोक्स ने मुकाबले में ऑलराउंडर प्रदर्शन किया। बेन स्टोक्स ने 49 गेंदों  में 5 चौके और एक छक्के की मदद से नाबाद 52रनों की पारी खेली।  इसके अलावा बेन स्टोक्स ने एक विकेट भी लिया। इंग्लैंड के चैंपियन बनने के बाद कप्तान जोस बटलर ने बेन स्टोक्स की जमकर तारीफ की है।

David Warner ने अपने संन्यास पर दिया बड़ा बयान, खुद बताया कब खेलेंगे आखिरी मैच
 


कप्तान जोस बटलर से जब पूछा गया कि क्या बेन स्टोक्स इंग्लैंड के अब तक के सबसे महान खिलाड़ी बनने की राह पर हैं ? इसके जवाब में जोस बटलर ने कहा कि , बेन स्टोक्स निश्चित रूप से इंग्लैंड के सबसे महान क्रिकेटर बनने की ओर से अग्रसर हैं।इस पर जब भी चर्चा होगी निश्चित रूप से उनका नाम भी आएगा।

ICC ने T20 WC 2022 की टीम ऑफ द टूर्नामेंट का किया ऐलान, जानिए कितने भारतीय खिलाड़ियों को मिली जगह

 

जोस बटलर ने बेन स्टोक्स की तारीफ की साथ ही कहा, स्टोक्स टीम के बड़े मूवमेंट्स  में टीम के साथ खड़े होते हैं।वह एक ऐसे प्लेयर हैं जो खुद पर प्रेशर लेकर पर फॉर्म करते हैं।जब वह क्रीज पर मौजूद होते हैं  तो  आपके पास जीत का अच्छा मौका होता है।स्टोक्स पर काफी गर्व है।

तलाक की ख़बरों के बीच Sania Mirza और Shoaib Malik को लेकर हुआ ये बहुत बड़ा ऐलान

मुझे खुशी है कि वह डटे रहें और एक बार फिर टीम को सफलता दिलाई। बेन स्टोक्स ही वह खिलाड़ी  हैं जिन्होंने साल 2019  में वनडे विश्व कप के फाइनल में ताबड़तोड़ पारी खेलकर इंग्लैंड को चैंपियन बनाया था। अब  बेन स्टोक्स ने ही टी 20 विश्व कप के तहत भी इंग्लैंड को चैंपियन बनाने का  काम किया है।