×

ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करके सुर्खियां बटोर रहे Suryakumar Yadav ने अब अपने बयान से मचाया तहलका 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। जिस उम्र में खिलाड़ी क्रिकेट से संन्यास ले लेते हैं, सूर्यकुमार यादव ने उस आयु में डेब्यू किया ।सूर्या ने बेहद कम समय में अपनी छाप अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट पर छोड़ दी है। सूर्यकुमार यादव लगातार शानदार प्रदर्शन करते हुए टी 20अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के नंबर -1 बल्लेबाज हैं । हाल ही में पहले जहां सूर्या  ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में टी 20 विश्व कप के तहत अपना जलवा दिखाया।

IPL 2023 में खेलते नजर आ सकते हैं Joe Root,  इंग्लिश खिलाड़ी ने खुद जाहिर की इच्छा

वहीं इसके बाद न्यूजीलैंड दौरे पर भी वह बल्ले से कहर बरपाते हुए नजर आए। न्यूजीलैंड दौरे पर टी 20 सीरीज के दूसरे मुकाबले  में सूर्या ने नाबाद 111 रनों  की पारी खेलकर सुर्खियों बटोरीं ।टी 20 सीरीज में शानदार शानदार प्रदर्शन के लिए सूर्यकुमार यादव को प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया।

मुश्किल में फंसे Yuvraj Singh, इस मामले में मिला नोटिस, भरना पड़ सकता है जुर्माना 
 

सूर्यकुमार यादव ने न्यूजीलैंड टी 20 सीरीज के बाद एक बड़ा बयान देकर तहलका मचाया है। सूर्यकुमार यादव ने कहा कि मैं अपनी बल्लेबाजी का आनंद ले रहा हूं। मैं बोझ नहीं ढोह रहा हूं। सूर्यकुमार यादव 32 साल के हैं और इस उम्र में वह बल्लेबाजी का पूरा आनंद ले रहे हैं ।

IND vs NZ  बेहद ही खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं Rishabh Pant, ये आंकड़े हैं सबूत
 

धाकड़ खिलाड़ियों ने  ये जाहिर कर दिया है कि वह बिना दबाव खेल रहा है।ऐसे में सूर्यकुमार यादव के बल्ले से आने वाले मैचों में  गेंदबाजों की शामत आने वाली है।सूर्यकुमार यादव  गेंदबाजों की आने वाले समय  में भी जमकर  धुनाई  करते हुए  नजर आएंगे। वैसे भी विपक्षी टीम के गेंदबाज सूर्या के नाम से ही  अब खौफ खाने लगे हैं।सूर्यकुमार यादव जैसे धाकड़ बल्लेबाज के तारीफों के पुल तो दिग्गज खिलाड़ी भी बांध रहे हैं।