×

ICC से बड़ा अवार्ड पाकर खुश हुए  Suryakumar Yadav, इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर दिया रिएक्शन

 

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। आईसीसी ने टी20 क्रिकेटर ऑफ द ईयर 2022 का ऐलान बुधवार को कर दिया। यह पुरस्कार भारत के धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को मिला है। पिछले साल यानी 2022 में टी20 क्रिकेट के तहत सूर्यकुमार यादव ने दमदार प्रदर्शन किया। टी20 के किंग  सूर्यकुमार यादव ने इंग्लैंड के सैम करेन, जिम्बाब्वे के सिकंदर रजा और पाकिस्तान के मोहम्मद रिजवान को पीछे छोड़कर यह अवॉर्ड जीता है।

Women's IPL टीमों को हुआ ऐलान, अंबानी से लेकर अडानी ने लगाई बड़ी बोली

सूर्यकुमार यादव आईसीसी से यह अवॉर्ड पाकर खुश हुए हैं और सोशल मीडिया पर उन्होंने अपना रिएक्शन दिया है। अवॉर्ड का ऐलान होने के बाद सूर्या ने सोशल पर वीडियो शेयर किया है। वीडियो में उन्होंने कहा, मैं आप सभी को एक बड़ा धन्यवाद देना चाहता हूं।सूर्या ने  यह अवॉर्ड पाने को अविश्वसनीय एहसास बताया है।

Women's IPL टीमों को हुआ ऐलान, अंबानी से लेकर अडानी ने लगाई बड़ी बोली

साथ ही उन्होंने कहा, मेरे इस अवॉर्ड तक के सफर में आप सभी का बड़ा योगदान रहा है मेरे कोच, मेरी फैमिली, मेरे दोस्त और मेरे टीम के साथी और आप सभी ने मेरा साथ दिया। आगे उन्होंने कहा, पिछले साल आप सभी की दुआएं और कुछ न भूलने वाली यादें मेरे साथ हैं। जिसमें से मेरा सबसे पसंदीदा लम्हा पहला शतक था जो मैंने अपने देश के लिए लगाया था।मैंने पिछले साल से काफी कुछ सीखा है।मेहनत करो, ईमानदार रहो और आगे बढ़ो।

पाकिस्तानी खिलाड़ी को पछाड़कर छा गए Suryakumar Yadav, आईसीसी ने दिया टी20 का सबसे बड़ा अवॉर्ड

 सूर्या वीडियो के आखिर में कहते हैं कि चलिए फिर मिलते हैं मैदान में। गौरतलब हो कि सूर्यकुमार ने साल 2022 में   31 टी20 मैचों  में 187.43 की स्ट्राइक रेट और 46.56 की औसत से 1164 रन बनाए थे। इस दौरान विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए सूर्यकुमार यादव ने  दो शतक और नौ अर्धशतक जड़े थे।

null