×

Suryakumar Yadav ने किया खुलासा, बताया कैसे बन पाए दुनिया के नंबर  -1 टीम बल्लेबाज

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव लगातार शानदार प्रदर्शन करके आज टी 20 के नंबर-1 बल्लेबाज बन गए हैं । सूर्यकुमार यादव का जलवा इन दिनों टी20 विश्व कप में भी देखने को मिल रहा है।इन सब बातों के बीच सूर्यकुमार यादव ने खुलासा करके बताया है कि वह कैसे इतने सफल हुए हैं और टी 20 के नंबर 1 बल्लेबाज बने हैं । सूर्यकुमार यादव ने हाल ही में खुलासा करते हुए बताया कि भारतीय टीम मैनेजमेंट से खुलकर खेलने की हर झंडी मिलना नंबर  -1 टी 20 बल्लेबाज बनने का बड़ा कारण रहा है ।

AUS vs AFG T20 World Cup 2022 अफगानिस्तान के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया को मिली जीत, लेकिन फिर भी कंगारू टीम पर बाहर होने का मंडराया खतरा

सूर्यकुमार ने टी 20 विश्व कप 2022 में जबरदस्त दबदबा कायम किया है।सूर्यकुमार यादव पाकिस्तान के विकेटकीपर ओपनर मोहम्मद रिजवान को पछाड़कर टी 20 बल्लेबाजों की रैंकिंग में नंबर -1 स्थान हासिल करने वाले खिलाड़ी बने हैं। सूर्यकुमार यादव के शानदार प्रदर्शन की लगातार तारीफ हो रही है।

T20 World Cup 2022 इंग्लैंड के पास है शानदार मौका, सेमीफाइनल में एंट्री के लिए करना होगा ये काम

सूर्यकुमार यादव ने खुलासा करते हुए कहा, भारतीय टीम मैनेजमेंट से खुलकर खेलने की इजाजत मिलना बहुत बड़ी बात है क्योंकि जिस नंबर पर मैं बल्लेबाजी करता हूं। वहां बहुत दबाव होता है ।मुझे लगता है कि जिस तरह से उन्होंने मुझे खुलकर खेलने की इजाजत दी है जिससे मैं निडर होकर खेल पा रहा हूं , भले ही मैं जल्द आउट हो जाऊं लेकिन मैं उसका आनंद लेता हूं।

IND vs ZIM T20 WC 2022 जिम्बाब्वे से भिड़ेंगी टीम इंडिया, मैच से पहले आई बुरी ख़बर

सूर्यकुमार यादव टी 20 में नंबर 1 की पॉजिशन पाकर खुश हैं । उन्होने कहा , मैं वास्तव में इससे खुश हूं और यहां तक पहुंचने के लिए मैंने कड़ी मेहनत की है।वरना नंबर एक बनना बहुत मुश्किल था। लेकिन मुझे लगता है कि यहां रहना अधिक मुश्किल होगा ।एक चुनौती होगी, लेकिन मैं कोशिश करूंगा।