×

IND  VS PAK जीत के बाद भी Sunil Gavaskar ने टीम इंडिया को लगाई लताड़, दिया ये बयान
 

 

  क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। पाकिस्तान के खिलाफ  टीम  इंडिया  5 विकेट से धमाकेदार जीत दर्ज करने में सफल रही। हालांकि जीत के बाद भी दिग्गज सुनील गावस्कर ने भारतीय  खिलाड़ियों को  फटकार लगाई है ।पाकिस्तान के  खिलाफ  रोहित शर्मा, केएल राहुल और विराट कोहली  अच्छा प्रदर्शन कर  पाए।इसके बाद  भारत के पूर्व बल्लेबाज  दिग्गज सुनील गावस्कर ने  इन्हें लताड़ लगाई है।

IND vs HK , Asia Cup 2022  हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ ऐसा होगा टीम इंडिया का प्लेइंग XI, जानिए क्या होंगे बदलाव


सुनील गावस्कर ने कहा कि विराट कोहली को पाकिस्तान के खिलाफ शानदार शुरुआत मिली थी  तो उन्हें क्रीज  पर टिककर बैटिंग करनी चाहिए थी ।विराट  कोहली  को कम  से कम  60-70 रन की पारी खेलनी चाहिए थी , लेकिन वह गलत शॉट खेलकर आउट हो गए।उस वक्त छक्के लगाने की कोई जरूरत नहीं थी  जो कि आप करते हुए नजर आए।

Asia Cup 2022  KL Rahul  पर मंडराया बड़ा संकट,  टीम मैनेजमेंट ले सकता है बड़ा फैसला

साथ ही सुनील गावस्कर ने कहा  कि केएल राहुल   ने सिर्फ एक ही गेंद का सामना किया , जिससे उन्हें  आप जज नहीं कर सकते , लेकिन रोहित शर्मा के पास  मौका  था कि वो बड़ी पारी खेले।रोहित को बस भाग्य की जरूत है। कोहली के भी बहुत  सारे कैच छूटे ।गेंद बल्ले  के अंदरुनी किनारे से लगकर फील्डर के पास चली  गई थी ।

IND VS PAK हार के बाद पाकिस्तानियों ने खोया आपा भारतीय फैंस से भिड़ें, वायरल हो रहा ये VIDEO  

विराट  कोहली और रोहित को कुछ देर तक विकेट पर टिकना चाहिए था।पाकिस्तान के खिलाफ  भारत ने बल्लेबाजी के तुलना में गेंदबाजी में अच्छा किया । भुवी  सबसे ज्यादा 4 विकेट लिए और  3 विकेट हार्दिक पांड्या ने चटकाए।इसके अलावा और भी गेंदबाजों ने अपना योगदान दिया।एशिया कप के दूसरे मैच में भारत को   हॉन्ग कॉन्ग से भिड़ंना है। माना जा रहा है कि  भारतीय टीम जीत के लय कायम रखते हुए आगे बढ़ना  चाहेगी।