×

श्रीलंकाई  दिग्गज ने बताया, Virat Kohli और Babar Azam  में से कौन हैं बेहतर
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।।  विराट कोहली और पाकिस्तान के कप्तान बाबर  आजम की तुलना  अक्सर होती रहती है।कई बार  यह बहस भी  होती है कि   विराट कोहली और बाबर आजम में से  कौन बेहतर है। इस मुद्दे पर  श्रीलंका के पूर्व बल्लेबाज  सनथ जयूसर्या ने  भी अपनी राय दी है। वैसे इन  सन बातों के बीच  विराट कोहली की इन दिनों  चर्चा है क्योंकि उन्होंने    दो साल से ज्यादा समय  के बाद अंतर्राष्ट्रीय शतक जड़ा।

क्या T20 में Virat Kohli को ओपनिंग करनी चाहिए, दिग्गज ने दिया ये जवाब 
 


 

..

विराट कोहली ने एशिया कप  2022 में सुपर  4 राउंड के आखिरी मैच के तहत अफगानिस्तान के खिलाफ खेलते हुए 71वां  अंतर्राष्ट्रीय शतक जड़ा ।साथ ही उनके बल्ले से यह टी 20  अंतर्राष्ट्रीय का  पहला शतक रहा।सनथ जयूसर्या ने     विराट  और बाबर  में से  बेहतर बल्लेबाज के रूप  में कोहली को चुना है।

 Asia Cup 2022 श्रीलंका के खिलाफ फाइनल से पहले पाक कप्तान ने किया रणनीति का खुलासा, जानिए क्या कहा

सनथ जयसूर्या ने कहा, मैं विराट कोहली को पसंद करता  हूं ।वो मेरा पसंदीदा खिलाड़ी हैं और मेरे बेटे का भी ।  विराट कोहली और  बाबर आजम की तुलना भले ही की जाती है , लेकिन दोनों में काफी अंतर हैं ।विराट कोहली 71  शतक के साथ क्रिकेट में बहुत  कुछ हासिल कर चुके हैं, जबकि बाबर आजम     बड़ी  उपलब्धि हासिल करने के लिए  लगातार काम कर रहे हैं।

Asia Cup 2022 में क्यों बुरी तरह फेल हुए KL Rahul, सामने आई बड़ी वजह

बाबर आजम खुद भी  विराट कोहली का  बहुत सम्मान करते हैं,वह कई  बार जाहिर कर चुके हैं कि   वह खुद की तुलना विराट कोहली  से नहीं करना चाहते हैं। 1000 से ज्यादा दिन का समय लेने के बाद विराट कोहली ने शतक जड़कर यह जाहिर कर दिया है कि वह  क्यों दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं। विराट कोहली  ही वह बल्लेबाज माने जा रहे हैं कि  सचिन तेंदुलकर के 100 शतकों का रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं।