×

Shreyas Iyer ने बल्ले से जलवा दिखाकर ODI क्रिकेट में रचा इतिहास, अपने नाम किया ये बड़ा रिकॉर्ड
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क ।भारतीय टीम   वेस्टइंडीज को पहले वनडे मैच में  4 रन से रोमांचक मात देने में सफल रही ।मुकाबले में भारत के मध्यमक्रम के बल्लेबाज श्रेयस  अय्यर शानदार अर्धशतीय पारी खेलकर बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम करने में सफल रहे। श्रेयस अय्यर ने विंडीज के खिलाफ तूफानी अर्धशतकीय  पारी  खेली 27 साल के श्रेयस अय्यर ने वनडे क्रिकेट के तहत अपना 10वां अर्धशतक लगाया।

IND vs WI, 1st ODI Highlights भारत ने रोमांचक मैच में वेस्टइंडीज को दी मात, देखें VIDEO

पोर्ट ऑफ स्पेन के मैदा पर उन्होंने हर तरफ शानदार स्ट्रोक लगाए।शुभमन गिल का विकेट गिरने के बाद  उन्होंने कप्तान शिखर धवन के साथ बड़ी साझेदारी निभाई।श्रेयस अय्यर ने मुकाबले में  57 गेंदों में  54 रन बनाए। साथ ही उन्होंने वनडे क्रिकेट में अपने  एक हजार  रन पूरे कर लिए।

Shikhar Dhawan ने खेली 99 गेंद में 97 रन की पारी, तोड़ दिया ये बड़ा  रिकॉर्ड

बता दें कि श्रेयस अय्यर वनडे क्रिकेट में सबसे तेज एक हजार रन पूरे करने के मामले में तीसरे नंबर पर हैं।उन्होंने 25 वीं पारी में यह कारनामा करके दिखाया। पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली और स्टार बल्लेबाज शिखर धवन ने 24 पारियों में यह मुकाम हासिल किया था। 

IND vs WI  वनडे सीरीज के बीच कैरेबियाई टीम का धाकड़ खिलाड़ी हुआ कोरोना पॉजिटव

बता  दें कि   श्रेयस अय्यर बड़े  मैचों के खिलाड़ी हैं और उनके पास   वह काबिलियत   है कि वो चंद गेंदों में ही  मैच का रुख बदल सकते हैं । अगर वेस्टइंडीज दौरे पर  श्रेयस अय्यर कमाल का खेल दिखाते हैं तो वह टी 20 विश्व कप में कम में अपनी जगह पक्की कर सकते हैं।बता  दें कि   श्रेयस अय्यर बड़े  मैचों के खिलाड़ी हैं और उनके पास   वह काबिलियत   है कि वो चंद गेंदों में ही  मैच का रुख बदल सकते हैं । अगर वेस्टइंडीज दौरे पर  श्रेयस अय्यर कमाल का खेल दिखाते हैं तो वह टी 20 विश्व कप में कम में अपनी जगह पक्की कर सकते हैं।