×

SL  VS PAK पाकिस्तान को  लगा बड़ा झटका, जानिए क्यों Shaheen Afridi  दूसरे टेस्ट सेे हुए बाहर

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।  श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से पहले पाकिस्तान टीम को बड़ा झटका लगा है । दरअसल     टीम के अहम तेज  गेंदबाज  शाहिन अफरीदी   दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं ।  शाहीन शाह अफरीदी  घुटने के चोट के कारण  श्रीलंका के खिलाफ  रविवार  से शुरु होने वाले दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच में नहीं खेल पाएंगे। बता दें  कि   पाकिस्तान की टीम ने शानदार खेल दिखाते हुए पहला टेस्ट मैच     4 विकेट से जीता था

Asia Cup 2022 का थीम सॉग का हुआ जारी, आप भी देख लीजिए ये VIDEO
 

और सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल की थी।  पहले टेस्ट मैच में शाहिन शाह अफरीदी  ने चार विकेट लिए थे। ऐसे में दूसरे टेस्ट  मैच की तहत उनकी  कमी टीम को खल सकती है । बता दें कि पाकिस्तान टीम की ओर से  शुक्रवार को इस बात की पुष्टि  की कि अफरीदी दूसरे टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे।

IND vs WI टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, Ravindra Jadeja दो मैच से हुए बाहर
 

उनके नाम टेस्ट क्रिकेट में  अभी 99 विकेट दर्ज हैं और दूसरे  टेस्ट मैच में नहीं खेलने के कारण 10 विकेट का  आंकड़ा छूने का उनका इंतेजार बढ़ गया है ।अफरीदी पहले टेस्ट मैच के दौरान दिनेश चांदीमल के शॉट को रोकने के  प्रयास  में चोटिल  हो गए थे और लड़खड़ात हुए हुए मैदान से बाहर गए थे।

Shikhar Dhawan ने अपने इस बयान से सभी को किया हैरान, मच गई सनसनी
 

 शाहिन अफरीदी के चोट के चलते  बाहर होने के बाद    दूसरे टेस्ट  मैच में तेज गेंदबाज    हारिस रऊफ या तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर  फहीम अशरफ  को मौका मिल सकता है ।इसी बीच श्रीलंका ने चोटिल महेश तीक्ष्णा की जगह ऑफ स्पिनर लक्षिता मानसिंघे  कोटीम में  शामिल किया है ।पाथुम निसांका की भी टीम में वापसी हुई है । वह   कंगारू टीम की सीरीज के दौरान कोविड पॉजिटिव पाए  गए थे।