×

Asia Cup 2022 फ्लॉप प्रदर्शन करने वाले इस खिलाड़ी की Rohit Sharma ने की तारीफ, कही ये बड़ी बात

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। एशिया कप 2022 में  अर्शदीप सिंह  का खराब प्रदर्शन देखने  को मिला। उन्होंने टूर्नामेंट में 4 मैचों में  4 विकेट लिए हैं और यही नहीं जमकर रन लुटाए हैं। अर्शदीप सिंह ने  अपने खेले मैचों में 33, 44, 27, 40 रन लुटाए हैं। खराब प्रदर्शन करने वाले अर्शदीप सिंह को रोहित शर्मा बेस्ट गेंदबाज मानते हैं।

ICC T20 Rankings बाबर आजम को पीछे छोड़कर यह खिलाड़ी बना दुनिया का नंबर वन टी20 बल्लेबाज
 


रोहित शर्मा  ने कहा ,   सुपर 4 स्टेज में पाक और श्रीलंका के खिलाफ अर्शदीप सिंह की  आखिरी दो  ओवरों में काफी अच्छी गेंदबाजी  रही । वह आत्मविश्वास से भरे हुए खिलाड़ी हैं ।इसलिए वह यहां हैं।कई खिलाड़ियों के साथ रहे हैं ।मैने भारत के लिए  खेलने के अपने शुरुआत में  इतना  अच्छा करते हुए किसी खिलाड़ी नहीं देखा है।  रोहित शर्मा ने इस  युवा गेंदबाज को लेकर कहा,  अर्शदीप सिंह  बहुत  आश्वस्त है और  अच्छा  करना चाहते हैं । वह टीम के लिए सफलता के लिए काफी भूखे हैं ।  

IND VS PAK के बीच एशिया कप का फाइनल देखना चाहते हैं Shoaib Akhtar, दिया बड़ा बयान

 मौजूदा  टूर्नामेंट में अर्शदीप सिंह  खराब प्रदर्शन के चलते  फैंस के निशाने पर भी रहे हैं ।  पाकिस्तान के  खिलाफ मैच  के दौरान   अर्शदीप सिंह से  कैच ड्रॉप हो गया  था जिसके चलते  सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया गया। अर्शदीप सिंह  काफी प्रतिभावान  खिलाड़ी तो हैं लेकिन वह उम्मीद के मुताबिक मौजूदा टूर्नामेंट में प्रदर्शन नहीं कर सके हैं।

Asia Cup 2022, IND vs SL Top Moments युजवेंद्र चहल का किंग कोहली ने चूमा माथा, लाइव मैच में घटी ये घटना, देखें VIDEO

अर्शदीप सिंह आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में दमदार प्रदर्शन  करके  ही भारतीय  टीम  तक पहुंचे हैं । इस टूर्नामेंट में भले वह प्रभाव ना छोड़ सकें,लेकिन दिग्गज  खिलाड़ी उन्हें लंबा  रेस का  घोड़ा बता रहे हैं।आने वाले मैचों में अर्शदीप सिंह के प्रदर्शन पर सबकी नजरें  रहने वाली हैं।