×

Rohit Sharma ने खुद की भविष्यवाणी, जल्द Team India के लिए खेलेगा ये युवा खिलाड़ी
 

 

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।। आईपीएल 2022 में बीते दिन मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपरकिंग्स को  5 विकेट से मात देकर शानदार  जीत दर्ज की है।  मैच के बाद कप्तान  रोहित शर्मा ने एक   खिलाड़ी की जमकर  तारीफ भी की  है।यही नहीं रोहित शर्मा ने बड़ी भविष्यवाणी  करते हुए यह भी कहा कि यह  युवा खिलाड़ी जल्द   भारतीय टीम के लिए भी खेलेगा।

IPL 2022 CSK प्लेऑफ से हुई बाहर, जानिए Points Table का हाल 
 


बता  दें कि  मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा   तिलक वर्मा  का ये आईपीएल में पहला ही  साल है, बहुत ही अच्छी बैटिंग करता है ।आप जब भी तिलक से बात करते हैं उसके अंदर रनों की भूख दिखाई देती है, इतना शांत दिमाग रखना कभी आसान नहीं होता है।

IPL 2022 CSK vs MI Highlights  मैच में इन बल्लेबाजों ने की छक्के-चौकों की बरसात, देखें VIDEO

साथ ही रोहित शर्मा ने कहा कि ह जल्द ही भारत के लिए तीनों ही फॉर्मेट में खेलता हुई दिखाई दे सकता है।  उसके पास अच्छी तकनीक और टेम्परामेंट है हम एक नजर भविष्य पर रख रहे हैं, हम मैच जीतना चाहते हैं और साथ ही हम कुछ खिलाड़ियों को आजमाना चाहते हैं।

IPL 2022 CSK vs MI Highlights मुंबई ने चेन्नई को 5 विकेट से हराया,  सीएसके की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें हुई खत्म
 

 बता दें कि रोहित शर्मा मौजूदा समय में भारतीय टीम के कप्तान  भी हैं ।ऐसे में  अब तिलक वर्मा को टीम इंडिया के लिए  मौका मिलता है तो वह रोहित शर्मा की कप्तानी में ही खेलते हुए नजर आएंगे।बता दें कि  रोहित शर्मा  की अगुवाई वाली टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ 5 विकेट से जीत दर्ज करने में सफल तो रही है, लेकिन वह प्लेऑफ की रेस से पहले ही बाहर हो चुकी है।वह सिर्फ अपनी प्रतिष्ठा बचाने के लिए ही मैदान पर उतरी है।