×

Ravindra Jadeja के इस 'रॉकेट थ्रो' ने लूटी महफिल, जमकर वायरल हो रहा ये VIDEO

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।  भारत के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा  मैदान पर अपनी शानदार  फील्डिंग के लिए  जाने जाते हैं। कहा जाता है कि रविंद्र जडेजा  के हाथों में गेंदों हो तो रन नहीं भागना चाहिए। अगर  खिलाडी़ ऐसी गलती  करता है तो  उसका रनआउट होना तय होता है। वैसे इन सब बातों के  बीच आपको  बता दें कि एशिया कप 2022 में हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ मैच में रविंद्र जडेजा की  रॉकेट थ्रो  का नजारा देखने को मिला ।

क्या Suryakumar Yadav एक ओवर में जड़ने वाले थे 6 छक्के, जानिए विराट ने पूछा सवाल तो मिला ये जवाब
 


मुकाबले में भारत  ने टॉस हारकर पहले खेलते हुए सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली की अर्धशतकीय पारियों के दम पर  2 विकेट खोते हुए 192 रन बनाने का काम किया।वहीं इसके जवाब में उतरी हॉन्गकॉन्ग की टीम शुरुआत अच्छी हुई थी ।उसने पावरप्ले में एक  विकेट खोकर 51 रन बना लिए थे।

Asia Cup 2022 Ravindra Jadeja के नाम दर्ज हुई बड़ी उपलब्धि, ऐसा करने वाले बने पहले क्रिकेटर

पावररप्ले खत्म होने वाला ही था तब  पावरप्ले  की अंतिम गेंद पर हांगकांग के कप्तान निजाकत खान का एक शॉट बैकवर्ड प्वाइंट दिशा में गया , जहां शानदार भारतीय ऑलराउंडर रविंद्रज जडेजा तैनात थे ।

Asia Cup 2022 SL vs BAN श्रीलंका -बांग्लादेश के बीच करो या मरो की जंग, जानिए पिच रिपोर्ट और प्लेइंग XI 

निजाकत खान ने  रन लेने के लिए कुछ ही कदम आगे बढ़ाए थे लेकिन जब उन्होने जडेजा के हाथों  में गेंद देखी तो क्रीज  की ओर  वापस लौटने लगे ।वैसे तो निजाकत क्रीज के बाद  करीब थे और वह पहुंच सकते थे , लेकिन  रविंद्र जडेजा  की फुर्ती और सटीक थ्रो  के आगे वो टिक नहीं सके रविंद्र जडेजा ने गेंद हाथ में लेकर  सटीक निशाना लगाया और  निजाकत  रन आउट हो गए।बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब रविंद्र जडेजा की शानदार फील्डिंग का नजारा देखने को मिला है।इससे पहले भी जडेजा कई बार ऐसा कर चुके  हैं।