×

AUS के खिलाफ Test सीरीज से पहले अभ्यास में जुटे Ravindra Jadeja, वीडियो आया  सामने 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। चोट के चलते लंबे वक्त से बाहर चल रहे रविंद्र जडेजा अब वापसी के लिए तैयार हैं। ऑस्ट्रेलिया  के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के पहले दो टेस्ट मैचों के लिए जो भारतीय टीम घोषित की गई है, उसमें रविंद्र जडेजा को भी शामिल किया गया है। टेस्ट सीरीज से ही रविंद्र जडेजा वापसी के लिए  तैयार हैं।रविंद्र जडेजा वापसी के लिए अभ्यास में भी जुट गए हैं।

Babar Azam की कप्तानी पर खतरा, Shahid Afridi के बयान से मची सनसनी 
 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 9 फरवरी से शुरु होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले रविंद्र जडेजा को फिटनेस हासिल करने होगी और  इसलिए वह रणजी ट्रॉफी मैच खेलेंगे। रविंद्र जडेजा ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है,जिसमें वह नेट में गेंदबाजी करते नजर आ रहे हैं। जो वीडियो सामने आया है उसमें वह दाएं पैर में घुटने के नीचे पट्टी बांधे हुए भी दिख रहे हैं ।

 IND VS NZ: कब कहां और कैसे दूसरा वनडे देखें Live, सब कुछ जानकारी जानिए यहां
 

जडेजा रणजी ट्रॉफी में सौराष्ट्र के लिए खेलते नजर आएंगे। गौरतलब हो कि चोट के चलते रविंद्र जडेजा लंबे वक्त से भारतीय टीम के लिए मैच नहीं खेल पाए हैं,  उन्होंने आखिरी बार एशिया कप 2022 में  टीम इंडिया के लिए मैच खेला था।

रविंद्र जडेजा  अपनी चोट की वजह से ही टी 20 विश्व कप 2022 से  भी बाहर हो गए थे।लेकिन अब रविंद्र जडेजा फिट होकर लौटना जरूरी टीम  के लिए  भी हो जाता है। बता दें कि रविंद्र जडेजा बेहतरीन ऑलराउंडरों में से एक हैं।वहीं टीम के लिए बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग   तीनों विभागों में योगदान देते हैं। रविंद्र जडेजा की वापसी से अक्षर पटेल और वाशिंगटन सुंदर जैसे खिलाड़ियों की जगह खतरे में पड़ने वाली है।