×

Ravi Shastri के बयान ने मचाई खलबली, भारत के इस खिलाड़ी को बताया सबसे बदनसीब

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच रवि  शास्त्री अपनी बेबाक राय के लिए जाने जाते हैं । रवि शास्त्री अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। दिग्गज शास्त्री ने अपने एक बयान से खलबली मचाई है । उन्होंने उस भारतीय खिलाड़ी को नाम बताया है जो सबसे बदनसीब है। रवि शास्त्री ने टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को सबसे बदनसीब माना है।

IND VS NZ पहले वनडे में टीम इंडिया की शर्मनाक शिकस्त, ये रहे हार के 5 सबसे बड़े गुनहगार
 

शास्त्री का कहना है कि विराट कोहली जैसे खिलाड़ी सुर्खियों में बने रहते हैं., जबकि अनुभवी सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को खिलाड़ी और कप्तान के रूप तौर पर अच्छा प्रदर्शन के बावजूद सम्मान नहीं मिलता है।

अगर World Cup जीतना है तो IPL मत खेलो, इस दिग्गज ने दी टीम इंडिया को सलाह 

रवि शास्त्री ने कहा, वह बहुत अनुभवी खिलाड़ी हैं, वह जिस तारीफ का हकदार है ,उसे नहीं मिलती।ईमानदारी से कहूं तो स्पॉटलाइट विराट  कोहली और रोहित पर ही रहती है, लेकिन अगर आप उसके वनडे क्रिकेट के रिकॉर्ड को देखो तो आपको कुछ पारियों ऐसी मिलेंगी, जिसमें उसने टॉप टीमों के खिलाफ बड़े मैच खेले हैं जो शानदार रिकॉर्ड है।

IND vs NZ उमरान मलिक ने डेब्यू मैच में बरपाया कहर, इतनी तेज गेंद फेंककर रचा इतिहास-VIDEO
 

शास्त्री ने कहा कि शिखर धवन के पास बेहतरीन तेज गेंदबाजों के खिलाफ सफलता हासिल करने के लिए सभी तरह के शॉट्स हैं। दिग्गज ने बताया कि जैसे पुल शॉट, कट शॉट और ड्राइव शॉट धवन के पास हैं जिन्हें वह जब गेंद बल्ले पर आती है तो खेलना पसंद करता है। बता दें कि  इन दिनों न्यूजीलैंड दौरे पर भारतीय टीम की कमान शिखर धवन को हाथों में है। सीरीज के पहले मैच में शुक्रवार को धवन ने 77 गेंदों में  72 रनों की पारी खेली, हालांकि मैच में टीम इंडिया को  7 विकेट से हार मिली।