×

Ravi Shastri ने की बड़ी भविष्यवाणी, ये खिलाड़ी जल्द Team India में आएगा नजर

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।। मुंबई इंडियंस  के खिलाफ मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को 3 रन से  जीत मिली। जीत के साथ ही   हैदराबाद की टीम ने अपनी प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखने का काम किया है । हैदराबाद को जीत दिलाने में राहुल त्रिपाठी   का अहम योगदान रहा है। मैच  में  राहुल त्रिपाठी ने  76 रनों की शानदार पारी खेली । राहुल त्रिपाठी के  शानदार प्रदर्शन  को देखते हुए टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने बड़ा बयान दिया है।

IPL 2022  छोड़कर न्यूजीलैंड रवाना हुए SRH के कप्तान Kane Williamson, जानिए आखिर क्यों

रवि  शास्त्री ने दावा किया है कि   राहुल त्रिपाठी जल्द टीम इंडिया के लिए  खेलेंगे।रवि शास्त्री ने कहा, राहुल त्रिपाठी भारतीय टीम का हिस्सा बनने से ज्यादा दूर नहीं है ।वह नंबर  तीन या  4 पर एक खतरनाक खिलाड़ी हैं, अगर वह सीजन दर सीजन अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो मुझे यकीन है कि चयनकर्ता इसे बहुत करीब से देखेंगे और उनकी हक उन्हें  जल्द ही लेंगे।

IPL 2022  मुंबई का खिलाड़ी हुआ आउट तो Sara Tendulkar ने दिया ऐसा अजब सा रिएक्शन

 

राहुल त्रिपाठी ने मौजूदा आईपीएल सीजन के तहत  तूफानी प्रदर्शन  करके ही दिखाया है। राहुल त्रिपाठी ने तीन अर्धशतकों के साथ 39.30 की औसत और 161.72 की स्ट्राइक रेट से 393 रन बनाए हैं ।उनके बल्ले से 39चौके और 19 छक्के निकले । 

  IPL 2022 KKR vs LSG आज के मैच के लिए कोलकाता- लखनऊ की कैसी होगी प्लेइंग XI

रवि शास्त्री ने  राहुल त्रिपाठी   की तारीफ करते हुए लिखा,  त्रिपाठी एक बहुत ही आत्मविश्वास से भरे  खिलाड़ी हैं। मुझे जो सबसे अच्छा लगता है कि वह शॉट  का अच्छा चयन करते हैं, वह हर गेंदबाजों को उनकी लंबाई को समझते हुए अच्छे शॉट लगाते हैं ।उनके पास हर गेंद के लिए  शॉट   है, इसलिए वह एक प्रभावशाली खिलाडी़ हैं।राहुल त्रिपाठी  31 साल के हैं, लेकिन दुर्भाग्य की बात कि वह अब तक   टीम इंडिया के लिए  डेब्यू नहीं कर  सके हैं।