×

Rahul Dravid के बेटे को मिली बड़ी जिम्मेदारी, इस टीम का बनाया गया कप्तान
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। राहुल द्रविड़ भारत के सफल खिलाड़ियों में से एक रहे  हैं।उन्होंने टीम इंडिया के लिए शानदार बल्लेबाजी के साथ कप्तानी की।यही नहीं संन्यास के बाद भी राहुल द्रविड़ टीम इंडिया के लिए हेड कोच की भूमिका निभा रहे हैं। राहुल द्रविड़  की तरह ही उनका बेटा भी कमाल कर रहा है । राहुल द्रविड़ के बेटे अन्वय द्रविड़ को एक टीम की कमान सौंपी गई है।राहुल द्रविड़  के बेटे को बड़ी जिम्मेदारी दी गई है ।

  Rohit Sharma की जाएगी कप्तानी,  NZ के खिलाफ जारी सीरीज के बीच बड़ी ख़बर आई सामने 
 

बता दें कि द्रविड़ के बेटे अन्वय को कर्नाटक अंडर -14 टीम का कप्तान बनाया गया है । द्रविड़  के बेटे अन्वय को अंडर -14 जोनल टूर्नामेंट के लिए कर्नाटक टीम का कप्तान बनाया गया है ।अन्वय अपनी टीम के लिए  बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में खेलते हैं ।बता दें कि राहुल द्रविड़ भी टीम इंडिया के लिए बतौर विकेटकीपर ही खेले ।

Michael Clarke पर्सनल लाइफ को लेकर विवादों में, गर्लफ्रेंड ने मारा थप्पड़, धोखा देने का लगाया आरोप, वायरल हुआ VIDEO

ऐसे में कहा जा सकता है कि अन्वय अपनी पिता की राह पर ही चल रहे हैं। आपको बता दें कि राहुल द्रविड़ के दोनों बेटे क्रिकेटर हैं।अन्वय के अलावा राहुल द्रविड़ के बड़े बेटे समित द्रविड़ भी क्रिकेटर हैं ।समित ने अंडर 14 स्तर पर 2019 -20 में अपने बल्ले से कमाल की पारी भी खेली थी।

भारत की Test टीम में  Rishabh Pant की भरपाई करेगा ये धाकड़ खिलाड़ी, भारतीय दिग्गज ने बताया नाम 
 

यही नहीं सीजन में दो दोहरे शतक ठोके थे।इस पारी के बाद ही वह काफी सुर्खियों में आए।वैसे दोनों ही बेटे को प्रतिभावान तो माना जा रहा है कि  लेकिन देखने वाली बात रहती है कि वह भविष्य में टीम इंडिया के लिए खेल पाएंगे या नहीं।वैसे  अब तक कई क्रिकेटरों के बेटे ने इस खेल में अपना हाथ आजमाया लेकिन बहुत ही कम सफल हो पाए।